होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS; नर्मदा नदी के पुल से अज्ञात युवक ने छलांग लगाकर की आत्महत्या, शव की पहचान में जुटी पुलिस

MP NEWS; नर्मदा नदी के पुल से अज्ञात युवक ने छलांग लगाकर की आत्महत्या, शव की पहचान में जुटी पुलिस

महेश्वर: मध्यप्रदेश के खरगौन के महेश्वर से एक युवक ने नर्मदा नदी के पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर मौजूद लोगों ने जब युवक को छलांग लगाता देखा तो उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक युवक की डूबने से मौत हो गई थी।  घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को  बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

अज्ञात कारणों के चलते लगाई छलांग 

बता दें कि ये घटना बलकवाड़ा थाना की खलटाका पुलिस चौकी क्षेत्र के मुंबई से इंदौर जाने वाले मार्ग की है। जहां मंगलवार दोपहर करीब एक बजे  एक युवक ने  नर्मदा नदी के पुल से अज्ञात कारणों के चलते नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। सूचना मिलते ही खलटाका पुलिस चौकी के  सहायक उपनिरीक्षक जोगेंद्र पाटीदार मौके पर पहुंचे और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की। 

मामले की जांच की जा रही है

वही इस घटना को लेकर सहायक उपनिरीक्षक जोगेंद्र पाटीदार ने कहा कि मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। मृतक युवक के हाथ पर गोल लिखा हुआ है पुलिस द्वारा फ़िलहाल सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो डालकर शव की पहचान की जा रही है। पुलिस को मृतक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है। 


संबंधित समाचार