होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

GWALIOR NEWS: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवक ने 20 साल की छात्रा का किया RAPE, न्यूड फोटो किए VIRAL

GWALIOR NEWS: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवक ने 20 साल की छात्रा का किया RAPE, न्यूड फोटो किए VIRAL

ग्वालियर : मध्य प्रदेश में दुष्कर्म की घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है। प्रदेश के अलग अलग जगहों पर हर रोज महिलाओं के साथ साथ बच्चों को भी दुष्कर्म का शिकार बनाया जा रहा है। इसी कड़ी में दुष्कर्म का ताजा मामला ग्वालियर से सामने आया है। जहां 20 साल की युवती के साथ उसके ही दोस्त ने रेप किया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसपर शादी करने का दबाव बनाया। लेकिन छात्रा ने इंकार कर दिया। जिसके चलते युवक ने आक्रोश में आकर उसके  न्यूड फोटो परिजनों को भेज दिए। जिसके बाद तुरंत परिजनों ने आरोपी की शिकायत थाने में दर्ज करवाई। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 ग्वालियर में BBA की पढाई कर रही थी छात्रा 

बताया जा रहा है कि छात्रा झांसी की रहने वाली है। जो ग्वालियर में BBA की पढाई कर रही थी। कॉलेज आने जाने के लिए छात्रा अपने घर से अपडाउन करती थी। छात्रा की दोस्ती अर्पित नामक एक युवक से थी। जो अक्सर छात्रा से मिलने आया करता था। इस बीच 26 जनवरी को अर्पित ने छात्रा को मिलने के लिए  हुजरात कोतवाली स्थित एंजिल पार्क में मिलने के लिए बुलाया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इस दौरान आरोपी ने छात्रा के न्यूड फोटो भी खीच ली और ब्लैकमेल करने लगा। जब छात्रा आरोपी के आगे नहीं झुकी तो उसने उसकी फोटो चचेरे भाई को भेज दी। जब फोटो वायरल होने की सूचना छात्रा को लगी तो उसने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर कर अर्पित सिंघई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

कोतवाली थाना पुलिस ने दुष्कर्म व आईटी एक्ट के तहत ममला दर्ज कर आरोपी की तालाश शुरू कर दी है। घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि छात्रा आरोपी को दो साल से जानती थी। इस बीच दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और मौके का फायदा उठकर आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद छात्रा ने अर्पित जो की टीकमगढ़ का रहने वाला है उससे बातचीत करना बंद कर दिया। ऐसे में आरोपी छात्रा को धमका रहा था कि वह उससे मिलने नहीं आई और शादी नहीं की तो वह उसके अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर देगा। काफी समय तक जब छात्रा की तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो आरोपी ने उसकी न्यूड फोटो पीड़िता के चचेरे भाई को भेज दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


संबंधित समाचार