होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal accident News : बीआरटीएस कॉरिडोर पार करते समय युवक को लाल बस ने मारी टक्कर, मौत

Bhopal accident News : बीआरटीएस कॉरिडोर पार करते समय युवक को लाल बस ने मारी टक्कर, मौत

भोपाल। मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित होशंगाबाद रोड स्थित सीआई हुंडई शोरूम के सामने सड़क पार करते समय एक युवक को बीआरटीएस लेन में तेज रफ्तार बीसीएलएल की बस ने टक्कर मार दी। युवक को एंबुलेंस से इलाज के लिए एम्स पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान मंगलवार शाम युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बस बरामद कर ली है। 

 फॉक्स वेगन शोरूम गए थे

पुलिस के मुताबिक योगेंद्र सिंह कटियार (42) वेस्ट ब्लाक, आधारशिला काॅलोनी अवधपुरी में रहते थे और प्रोकेब फाइनेंस कंपनी में नौकरी करते थे। उन्होंने इसी महीने पुरानी कंपनी से रिजाइन कर यहां ज्वाइन किया था। योगेंद्र ने अपनी फॉक्स वेगन कार सर्विसिंग के लिए दी थी। 4 दिसंबर की शाम वह कार लेने के लिए फॉक्स वेगन शोरूम गए थे। इस दौरान शाम करीब सवा 6 बजे के आसपास हुंडई शोरूम के सामने बीआरटीएस लेन पार करते समय बीसीसीएल कंपनी की बस ने उन्हें टक्कर मार दी। जिस समय हादसा हुआ उस समय बस मंडीदीप से भोपाल की तरफ जा रही थी। हादसे में योगेंद्र को सिर में गंभीर चोट आई थी और काफी खून बह गया था।  योगेंद्र के छोटे भाई शैलेंद्र ने बताया कि वे अपने काम पर थे। घर पर मां के पास कॉल आया था। कॉलर ने बताया कि योगेंद्र का एक्सीडेंट हो गया है और उसे एंबुलेंस एम्स लेकर पहुंची है। शैलेंद्र एम्स पहुंचे तो भाई को एंबुलेंस के कर्मचारियों ने भर्ती करा दिया था। सिर में गंभीर चोट होने के कारण वे बेसुध थे। 

लोगों से की पूछताछ

अस्पताल से शैलेंद्र मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि बीआरटीएस लेन में हुंडई शोरूम के पास काफी खून फैला हुआ था। लोगों ने बताया कि योगेंद्र को बीसीएलएल की बस ने टक्कर मारी थी। कुछ लोगों ने बस का नंबर भी नोट कर लिया था। पुलिस ने बस बरामद कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने एक्सीडेंट करने की बात स्वीकार ली है। 

हाथ तीन जगह से फैक्चर हो गए थे

सवारी वाहन पकड़ने के लिए कर रहे थे बीआरटीएस काॅरिडोर पार शैलेंद्र ने बताया कि भाई बस से फॉक्स वेगन के शोरूम पहुंचे थे। वहां पता चला कि कार की सर्विस नहीं हुई है। उन्होंने अपने दोस्त को कॉल किया और मिसरोद से भोपाल की तरफ जाने वाली सड़क पर पहुंचने के लिए बीआरटीएस कारीडोर पार करने लगे। इसी बीच तेज रफ्तार बस ने उन्हें टक्कर मा दी। टक्कर लगने से योगेंद्र के माथे पर बुरी तरह से चोट लगी थी और हाथ तीन जगह से फैक्चर हो गए थे। 


संबंधित समाचार