होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Dhar News : डूबने से हुई युवक की मौत, यूट्यूब पर वीडियो देखने के बाद दोस्तों संग गया था घूमने 

Dhar News : डूबने से हुई युवक की मौत, यूट्यूब पर वीडियो देखने के बाद दोस्तों संग गया था घूमने 

धार। मध्यप्रदेश के धार से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां सोशल मीडिया के क्रेज ने एक युवक की जान ले ली। यूट्यूब पर गूलरझिरी में बने झरने का वीडियो देख इंदौर से चार युवक वहां घूमने निकल गए। झरने के पास कुंड में नहाने के दौरान एक युवक की डूबने के कारण मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने शव को कुंड से बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

यूट्यूब पर वीडियो देख गए थे घूमने 

आपको बता दें कि यह पूरा मामला धार जिले के बगड़ी मानपुर मार्ग के बीच ग्राम गूलर झिरी के समीप वाटरफॉल के पास बने कुंड का बताया जा रहा है। जहां डूबने से एक युवक की जान चली गई। जानकारी के अनुसार इंदौर के भागीरथपुरा क्षेत्र के रहने वाले चार दोस्तों ने यूट्यूब पर गूलर झिरी वॉटरफॉल का वीडियो देख वहां जाने का प्लान बनाया। घर में सभी दोस्तों ने घूमने का बोलकर धार आ गए। इसी दौरान नहाते वक्त एक युवक गहरे पानी में चला गया और उसकी मौत हो गई। वहीं स्थानीय ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलते ही सभी के परिजन मौके पर आ गए।

थाना प्रभारी चौहान ने बताया कि, 'आर्यन पिता शारदा नगर इंदौर, रितेश पाटील (15) भागीरथपुरा इंदौर, देवांश सुनील मोरे (17) भागीरथपुरा इंदौर और मृतक हर्ष (17) भागीरथपुरा निवासी वाटरफॉल पर पहुंचे थे। जहां हर्ष वर्मा की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। हर्ष को डूबता देख दोस्त घबरा गए और जोर-जोर से ग्रामीणों को आवाज लगाने लगे। ग्रामीण मौके पर पहुंचे जहां से उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी। तब तक हर्ष गहरे पानी में जा चुका था। '
 


संबंधित समाचार