होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM YOGI : योगी सरकार की सौगातें, एक साथ 11 सौ अन्नपूर्णा भवनों का उद्घाटन

CM YOGI : योगी सरकार की सौगातें, एक साथ 11 सौ अन्नपूर्णा भवनों का उद्घाटन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश में एक साथ 11 सौ अन्नपूर्णा भवनों (Bulding) के उद्घाटन (Opening) किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री योग ने ई-वेटिंग (E Weating) स्केल से जुड़े E-POS मशीनों (Macine) के माध्यम से खाद्यान्न वितरण (Food Distribuation) के शुभारंभ भी किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आयोजित कार्यक्रम में कहा कि यह जो परिवर्तन हम सबको देखने को मिल रहा है वह 2014 से पहले असंभव था। गरीब को राशन मिल पाना मुश्किल था लेकिन 2014 के बाद जो परिवर्तन देखने को मिला, बिना भेदभाव के शासन की योजना का लाभ हर गरीब को मिला।

योजना का लाभ

भाजपा सरकार में सुशासन की बात कहते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में सभी वर्ग को योजना का लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि यही सुशासन है, और सुशासन का यही मॉडल रामराज्य है। इस मौके पर कई दिग्गज मंचासीन रहे।

उत्तर प्रदेश में योगी मॉडल की चर्चा देश भर में की जाती है। केंद्र सरकार की तर्ज उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योजनाओं का संचालन कर रहे हैं। प्रदेश के अलग अलग जिलों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विकास परियोजनाओं की सौगात दे रहे हैं। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर मुख्यमंत्री योगी खुद भी नजर रखते हुए कार्यकर्ताओं को भेज रहे हैं। भाजपा पहले से ही यह मान कर चल रही है कि केंद्र में 400 पार के साथ ही उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें उसके खाते में आयेगी। खुद मुख्यमंत्री योगी इसके लिए काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि यूपी में योगी सरकार मंत्रीमंडल का विस्तार भी चुनाव से पहले कर सकती है।
 


संबंधित समाचार