होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

World Cup 2023: हैरी ब्रुक के लिए वर्ल्ड कप के दरवाजे खुले, अहम सीरीज़ के लिए टीम में किए गए शामिल 

World Cup 2023: हैरी ब्रुक के लिए वर्ल्ड कप के दरवाजे खुले, अहम सीरीज़ के लिए टीम में किए गए शामिल 

World Cup 2023: इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रुक को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए टीम इंग्लैंड के स्क्वाड में शामिल किया गया है। ब्रुक को वनडे सीरीज के लिए स्क्वाड में कवर बल्लेबाज के रूप में जोड़ा गया है। इससे स्पष्ट होता है कि वह अभी भी वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम के द्वारा विचारित हो रहे हैं, जो कि भारत में खेला जाएगा।

इसके अलावा, ब्रुक को 20 सितंबर से आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है। इस सीरीज के दौरान तीन मैच खेले जाएंगे। अस्थाई स्क्वाड में ब्रुक को शामिल नहीं किया गया था, लेकिन वनडे वर्ल्ड कप के लिए वह अभी भी टीम के स्क्वाड का हिस्सा बन सकते हैं। इसलिए देखने में दिलचस्प होगा कि ब्रुक को वर्ल्ड कप के स्थायी स्क्वाड में चुना जाता है या नहीं।


न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज़ की शुरुआत 8 सितंबर को होगी। पहले से ही दोनों टीमों के बीच 4 मैचों की टी20 सीरीज़ खेली गई है, जिसमें 2-2 मैच ड्रॉ पर समाप्त हुए थे। अब चार मैचों की वनडे सीरीज़ का आयोजन किया जा रहा है, और इसका आखिरी मैच 15 सितंबर को खेला जाएगा।

हैरी ब्रुक इंग्लैंड के लिए तीनों क्रिकेट फॉर्मेट में खेलते हैं, यानी की टेस्ट, वनडे, और टी20। उन्होंने अब तक 12 टेस्ट मैच, 3 वनडे मैच, और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उनके टेस्ट की औसत 62.15 है और उन्होंने 1181 रन बनाए हैं। वनडे में उनका योगदान 86 रन है, जबकि टी20 में उनकी औसत 29.05 है और स्ट्राइक रेट 141.54 है। हैरी ब्रुक को उनकी शानदार बैटिंग के लिए प्रसिद्धा है, और उन्होंने जनवरी 2022 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था।

Read More:छत्तीसगढ़ दौरा पर मल्लिकार्जुन खड़गे, कल राजनांदगांव में भरोसे का सम्मेलन में होंगे शामिल

 


संबंधित समाचार