होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

क्या एक्टिंग के बाद Samantha Ruth Prabhu अब पॉलिटिक्स में जुड़ेंगी? इस पार्टी का दामन थाम सकती हैं एक्ट्रेस

क्या एक्टिंग के बाद Samantha Ruth Prabhu अब पॉलिटिक्स में जुड़ेंगी? इस पार्टी का दामन थाम सकती हैं एक्ट्रेस

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु को हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'कुशी' में देखा गया था। इस जोड़ी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफ़र्म कर रही है। जबकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि सामंथा राजनीति में कदम रखने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक्ट्रेस हमेशा से ही तेलंगाना क्षेत्र के किसानों के समर्थक रही हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि हथकरघा बुनकरों द्वारा बनाए गए कपड़ों के प्रवक्ता के रूप में काम करने के बाद, उनकी कई गतिविधियाँ तेलंगाना सरकार से जुड़ी हुई हैं।

सामंथा रुथ प्रभु कर सकती हैं पॉलिटिक्स में एंट्री! ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा का नाम भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नामक एक राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए चर्चा में है, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। खैर, यह देखने लायक है कि सामंथा के प्रशंसक किस प्रकार की प्रतिक्रिया देते हैं जब वे इस पॉलिटिक्स में कदम रखने की खबरों को सुनते हैं।

इस दौरान, 'फैमिली मैन' अदाकारा फिलहाल मायोसिटिस की डायग्नोजिस से गुजर रही हैं और इसके बाद से अपनी स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दे रही हैं, इसके लिए वे अभिनय की अवकाश ले रही हैं। हालांकि, हाल कुछ समय पहले, उनके मैनेजर द्वारा उन्हें 1 करोड़ रुपए का चूना लगाने की खबरें आई थीं।

Read More:गांव में हाथियों के हमले में बुजुर्ग की मौत, इलाके में खौफ का माहौल

 


संबंधित समाचार