होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

will appear in court : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को CBI आज कोर्ट में करेगी पेश, रविवार को घंटों तक चली पूछताछ

will appear in court : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को CBI आज कोर्ट में करेगी पेश, रविवार को घंटों तक चली पूछताछ

will appear in court :  देश की राजधानी दिल्ली में शराब नीति केस में रविवार को गिरफ्तार किए गए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को CBI आज कोर्ट में पेश करेगी। CBI ने रविवार को सिसोदिया से 8 घंटे पूछताछ की थी।

READ MORE : टेस्ट मैच के लिए इंदौर वासियों में जमकर उत्साह 99 प्रतिशत बिके टिकिट्स, होलकर स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे भारतीय टीम के खिलाडी

मिली जानकारी के अनुसार में CBI सूत्रों के हवाले से कहा गया कि जब लिकर पॉलिसी के जरिए कारोबारियों को फायदा पहुंचाया जा रहा था, उस दौरान सिसोदिया ने एक दिन में 3 फोन बदले थे। जुलाई 2022 में दिल्ली के उप-राज्यपाल वीके सक्सेना ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI जांच की मांग की।

READ MORE : इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर अक्षर पटेल ने पत्नी मेहा साथ किया भगवान महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में हुए सम्मिलित

सक्सेना ने सिसोदिया पर नियमों को नजरअंदाज कर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए थे। इसके बाद ED और CBI ने सिसोदिया के खिलाफ जांच शुरू की। सिसोदिया आम आदमी पार्टी के दूसरे मंत्री हैं, जिन्हें एक केंद्रीय एजेंसी ने एक साल से भी कम समय में गिरफ्तार किया है।

watch latest News Video: 

 


संबंधित समाचार