होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

चरित्र शंका पर दिनदहाड़े पत्नी की हत्या: हाथ में कैंची लेकर शव के पास बैठा हुआ था आरोपी, गिरफ्तार

चरित्र शंका पर दिनदहाड़े पत्नी की हत्या: हाथ में कैंची लेकर शव के पास बैठा हुआ था आरोपी, गिरफ्तार

कुश अग्रवाल// बलौदाबाजार: शक बहुत बुरी चीज है. इससे अच्छे खासे लोगों की दुनिया तबाह हो जाती है. ऐसा ही एक मामला बलौदा बाजार जिले के गिधपुरी थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक पति ने शक के चलते अपनी पत्नी की कैंची एवम हथौड़ी से मार हत्या कर दी। सबसे बड़ी बात यह है कि यह हत्या गिधपुरी थाने से महज 200 मीटर दूर जुनवानी पत्थर खदान के पास हुई। इस बात की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

मायके ले जाते वक्त की हत्या : 

पूरा मामला गिधपुरी थाना क्षेत्र का है जहां ग्राम तेलासी के रहने वाला आरोपी  धीरज रात्रए सुबह 10:00 बजे अपनी पत्नी ज्योति 32 वर्ष को मोटरसाइकिल में लेकर उसके मायके बलौदा बाजार लेकर जा रहा था की तभी ग्राम जुनवानी पत्थर खदान के पास रास्ते में किसी बात को लेकर पत्नी से अनबन हुई और उसने मौका पाकर पास में रखे हैं हथौड़ी एवं कैंची से उसकी हत्या कर दी घटना स्थल पर चारों तरफ खून की बिखरे मिले, देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला ने अपने बचाव के लिए संघर्ष किया होगा पास ही एक बड़े पत्थर में भी खून के धब्बे मिले जिससे आरोपी ने महिला के सिर पर मार कर उसकी हत्या की होगी। घटनास्थल पर एक बड़ा कपड़े रखने का बैग एक छोटा लेडिस हैंडबैग महिला की चप्पल एवं स्कार्फ पास में ही पड़े मिले एवं आरोपी की मोटरसाइकिल भी वही खड़ी थी। 

पूछताछ के बाद घटना के संबंध में और खुलासा होगा:

फिलहाल की गिधपुरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वही फॉरेंसिक टीम के द्वारा घटनास्थल पर साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु  भिजवाया है। आरोपी पति से पूछताछ के बाद घटना के संबंध में और खुलासा होगा मृतिका ज्योति के परिजनों ने बताया कि आरोपी नशे का आदी था दो माह पूर्व भी अनबन के चलते महिला अपने मायके चली गई थी, कुछ दिन पूर्व ही वापस अपने ससुराल ग्राम तेलासी लौटी है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

हाथ में कैंची लेकर शव के पास बैठा हुआ था आरोपी :

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि आरोपी हाथ में कैंची लेकर शव के पास बैठा हुआ था. पुलिस के आने पर भी पति मौके से नहीं भागा. पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी से पूछा कि हत्या कैसे और क्यों की. तो उस ने बताया कि उसकी पत्नी घंटों-घंटों फोन पर बात किया करती थी. इसलिए मुझे उसे चरित्र पर शक होने लगा था. इस बात को लेकर पहले छोटी-मोटी लड़ाई हुआ करती थी।


संबंधित समाचार