होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

TV Show : शो ''रब से है दुआ' के लोकप्रिय एक्टर करणवीर शर्मा ने आखिर क्यों कही ये बात 

TV Show : शो ''रब से है दुआ' के लोकप्रिय एक्टर करणवीर शर्मा ने आखिर क्यों कही ये बात 

दिल्ली। ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो 'रब से है दुआ' में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक्टर करणवीर शर्मा ने खास जगह बनाई है। अपने शानदार एक्टिंग और लुक के बदौलत करणवीर ने कई टीवी शो और  ओटीटी स्पेस में मुख्या भूमिका में नजर आए है। हाल ही में, वे अपने उच्चतम टीआरपी-रेटेड शो 'रब से है दुआ' को लेकर चर्चा में थे।

करणवीर शर्मा को लेकर काफी अफवाहे चल रही थी कि एक्टर ने शो छोड़ दिया है अब करणवीर इसकी  पुष्टि करते हुए कहते हैं, "'रब से है दुआ' में जेनरेशन लीप लिया गया है, इसलिए ऐसा नहीं है कि मैंने शो छोड़ दिया है, आमतौर पर जब एक अभिनेता अपनी पहचान बनाने के बाद किसी  सफल शो से बाहर निकल जाता है तो  ऐसा माना जाता है कि उसने शो छोड़ दिया है परंतु ऐसा नहीं है। मैं अपने निर्माताओं या अपने काम को नहीं छोड़ता, न ही मैं अपनी ज़िम्मेदारियों से पीछे हटता हूँ। यह पूरी तरह से चैनल, निर्माताओं और रचनात्मक टीम का निर्णय था।"

टीआरपी के बिजनेस पर प्रकाश डालते हुए करणवीर ने खुलासा किया, ''शो की सफलता से हर कोई वाकिफ है। मैं, इस शो का हिस्सा बन खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं, जो डेढ़ साल से चल रहा है। शो में कुछ आकर्षण था, जिसकी वजह से लोग इससे जुड़े रहे। जिस कहानी के साथ हमने शुरुआत की थी , वह जो बनी है उससे अलग थी। मेरी राय में, मूल कहानी अच्छा काम करती, लेकिन किसी कारण से, शुरुआत में, हमें वांछित टीआरपी नहीं मिली, जिसकी हमें ज़रूरत थी, इसलिए हमें पूरी कहानी में बदलाव करना पड़ा, और अब यह वही है।''


संबंधित समाचार