होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कलाकार ने जब गीत के माध्यम से खराब सड़क की सुनाई व्यथा तब केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा- "नहीं होगा..."

कलाकार ने जब गीत के माध्यम से खराब सड़क की सुनाई व्यथा तब केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा- "नहीं होगा..."

राहुल यादव//लोरमी : मुंगेली जिला मुख्यालय को जोड़ने वाले मुख्य सड़क का हाल बेहाल है जहां आम लोग आए दिन परेशान होते रहते हैं और नाराजगी भी जनप्रतिनिधियों सहित प्रशासन पर लोगों में देखने को मिलता है जिसको लेकर छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कलाकार दिलीप षडंगी ने शारदीय नवरात्र के पावन अवसर पर लोरमी में आयोजित जसगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने पहुचे थे. 

गीत के माध्यम से सुना डाली खराब सड़क की व्यथा :

इस दौरान जब खराब सड़क को लेकर उन्होंने जसगीत के माध्यम से लोरमी-मुंगेली  को जोड़ने वाले खराब सड़क को लेकर गीत के माध्यम से जब व्यथा सुनाया, तब मौके पर मुख्य अतिथि के रूप पर मौजूद केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू को बोलना पड़ा कि अब दिलीप भैया अब कमर दर्द नहीं होगा दरअसल केंद्रीय मंत्री नीतीश गडकरी ने सड़क निर्माण की स्वीकृति दे दी है जिसका निर्माण शुरू हो जाएगा.

अब नहीं होगा कमर दर्द : राज्य मंत्री 

उन्होंने कहा रोड की स्थिति बहुत जल्द सुधरने वाली है नीतीश गडकरी जी ने रोड बनाने के लिए पैसा दे दिया है, जिसका लाभ आम लोगों को जल्द ही मिलेगा.लोरमी मुंगेली रोड का टेंडर हो गया है काम चल रहा है. आगे आपका कमर दर्द नहीं होगा, नांदघाट से मुंगेली तक के लिए केंद्रीय मंत्री नीतीश गड़करी ने स्वीकृति प्रदान कर दिया है कमर दर्द नही होगा, इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने प्रदेश सहित देशवासियों को शक्ति की उपासना शारदीय नवरात्र की सभी को बधाई एवं शुभकामना देते हुए नजर आए.


संबंधित समाचार