होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Weekly Horoscope: नवरात्रि पर किन राशियों का चमकेगा भाग्य जानें अपना साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope: नवरात्रि पर किन राशियों का चमकेगा भाग्य जानें अपना साप्ताहिक राशिफल...

मेष राशि
इस सप्ताह सफलता का वास्तविक आनंद मिलेगा जिस योजना को लेकर समय से प्रयास कर रहे थे उसे अंजाम तक पहुंचाने में सफलता मिलेगी सामाजिक चमक धमक के साथ सफलता के आसमान पर बढ़ते दिखाई देंगे।

वृषभ
इस सप्ताह आपका पूरा ध्यान अपने करियर व भविष्य की योजनाओं की और रहेगा नई योजनाओं को पूरा करने में सभी का सहयोग रहेगा लोग अपनी बात समझाने में सफल रहेंगे राह में आ रहे मुश्किलों का सामना करने पर कामयाबी मिलेगी कार्यस्थल पर नई शुरुआत का अनुभव होगा।

 मिथुन राशि
 इस सप्ताह पुरानी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा सामाजिक और पारिवारिक कार्यक्रमों में आपकी भागीदारी बढ़ेगी पार्टियों का दौर जारी रहेगा दायरा बढ़ाने की कोशिश में रहेंगे मौज मस्ती छोड़कर कुछ काम करने का मन बनेगा संपत्ति संबंधी मामले समझेंगे।

कर्क राशि 
इस सप्ताह सफलता का योग है अभी तक की नई मेहनत का लाभ मिलेगा, पारिवारिक व सामाजिक जीवन में अपने संबंधों को फिर घनिष्ट संबंध को फिर से बनाने में मदद मिलेगी मानसिक संतोष के लिए कुछ दिन के लिए घर से दूर जा सकते हैं पारिवारिक सुरक्षा हेतु निवेश करेंगे।

सिंह राशि
इस सप्ताह सफलता का अच्छा योग है भाग्य अनुकूल बना रहने से मुश्किल कार्य भी आसानी से संपन्न होंगे अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए आपने जितनी मेहनत की है उसका लाभ मिलेगा वैभव विलासिता पर खर्च होगा जो लोग आपको नकारा समझते हैं वह भी आपकी कामयाबी की तारीफ करेंगे।

कन्या राशि 
इस सप्ताह आर्थिक मामलों में निकटता होगी पुराने कर्मों से छुटकारा पाने के लिए आपको योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ना होगा पारिवारिक योजनाओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे बच्चों के करियर को लेकर चिंता रह सकती हैं मानसिक तनाव स्थिति से छुटकारा मिलेगा।

तुला राशि 
इस सप्ताह नए संपर्क और नए व्यक्ति लाभदायक रहेंगे आप सिर्फ लाभ पर ही ध्यान नहीं देंगे अभी तो रिश्ते बनाने का प्रयास करेंगे आर्थिक स्थिति में सुधार के कारण दूसरों के कार्यक्रम में ध्यान देंगे किसी कार्य के लिए की गई यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी।

वृश्चिक राशि
आपका यह सप्ताह प्रगति वह सफलता लेकर आ रहा है जो सपने देख रहे हैं उन्हें पूरा करने की राह बनेगी आप की वरिष्ठता और सामर्थ्य से ज्यादा जिम्मेदारी आने से आपका तनाव बढ़ सकता है समाज में महत्वपूर्ण स्थान बनाने में सफल रहेंगे।

धनु राशि
इस सप्ताह निजी संबंधों पर ध्यान देने का भरपूर समय मिलेगा पुराने दोस्तों से मुलाकात का दौर चलेगा किसी भी योजना को आप इस तरह से अंजाम देंगे कि लोग आपकी तारीफ करेंगे कार्य की अधिकता रहेगी।

मकर राशि
इस सप्ताह अपनी अभिरुचि ऊपर खुशियों पर ध्यान देने का अवसर मिलेगा। आप जो चाहते हैं उसके अनुसार आपके कार्य बनते चले जाएंगे भाग्य मदद करेगा हिम्मत और विश्वास से वृद्धि होगी कैरियर में पहले से अच्छे प्रस्ताव मिलेंगे।

कुंभ राशि
इस सप्ताह आपके प्रयासों और मेहनत की बदौलत अच्छी सफलता मिलेगी आप का मौलिक चिंतन आगे बढ़ने में मदद करेगा कार्यक्षेत्र में आपको निरंतर सफलता मिलेगी पारिवारिक व निजी जीवन में खुशियों का अनुभव होगा।

मीन राशि
इस सप्ताह परिवार की सुख सुविधाओं पर बड़ा खर्चा होगा जिसे पसंद करते हैं उसके साथ कुछ समय गुजार कर खुशी मिलेगी पारिवारिक उत्सवों में प्रसन्नता मिलेगी, उच्च अध्ययन में सफलता के आसार हैं नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी सफलता मिलेगी।

READ MORE: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ने एक साथ लॉन्च किए ब्रिटेन के सैटेलाइट, सफल रही उड़ान

Watch Latest News Videos: 

 

 


संबंधित समाचार