होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

WEATHER NEWS: MP में बारिश में लगी ब्रेक ! आगामी 3 दिन में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में हल्की बारिश की संभावना

WEATHER NEWS: MP में बारिश में लगी ब्रेक ! आगामी 3 दिन में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में हल्की बारिश की संभावना

भोपाल : मध्यप्रदेश में फ़िलहाल बारिश का दौर थम चुका है। लेकिन मौसम में हुए बदलाव के चलते लोगों को उमस और गर्मी से परेशान होना पड़ रहा है। ऐसे में लोग एक बार फिर बारिश होने का इंतजार कर रहे है। फ़िलहाल प्रदेश में किसी तरह का सिस्टम एक्टिव नहीं है। लेकिन अगले 3 दिन के बाद एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलेगा और जमकर बारिश होगी। हालांकि आज मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी कर मऊगंज, सीधी, शहडोल, उमरिया, अनूपपुर, डिंडौरी, मंडला, बालाघाट, सिवनी, छिंदवाड़ा, बैतूल, पांढुर्णा, बुरहानपुर, खरगोन में हल्की बारिश के साथ गरज-चमक होने की संभावना जताई है। 

यहां खिली रहेगी धूप 

इसके साथ ही भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, उज्जैन, जबलपुर समेत प्रदेश के अन्य जिलों में धूप खिलेगी। मध्यप्रदेश में बुधवार को ग्वालियर, इंदौर समेत 12 जिलों में बारिश हुई। हालांकि आज MP में भी बारिश की संभावना नहीं है। यहां अगले चार दिन सिर्फ बादल छाए रहेंगे। 

इन जिलों में बारिश होने की उम्मीद 

मौसम विभाग के मुताबिक आज कुछ जिलों में हल्की बारिश की उम्मीद है। बैतूल, बुरहानपुर, खरगोन, शिवपुरी, मुरैना, श्योपुर, सिवनी, सागर और पांढुर्ना में फुहारें पड़ सकती है। इसके अलावा दितिया, भिंड, श्योपुरकलां,  रीवा, मऊगंज,  विदिशा, रायसेन, सीहोर, राजगढ़, नर्मदापुरम, हरदा, खंडवा, देवास, शाजापुर, आगर, गुना, अशोकनगर, सिंगरौली, सतना,  उमरिया, डिंडोरी, टीकमगढ़, निवाड़ी और बड़वानी में मौसम साफ रहने का अनुमान है।


संबंधित समाचार