होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chhattisgarh weather : देशभर में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड तो छत्तीसगढ़ में भी घने कोहरे के साथ हुई हल्की बारिश

Chhattisgarh weather : देशभर में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड तो छत्तीसगढ़ में भी घने कोहरे के साथ हुई हल्की बारिश

 Chhattisgarh weather : जनवरी में ठण्ड ने देशभर में रिकॉर्ड तोड़ रखा है घने कोहरे के साथ तापमान में गिरावट दर्ज की गयी है वहीँ दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में भी अब कडाके की ठण्ड पड़ रही है राजधानी रायपुर सहित कई जिलों में सुबह से हो रही हल्की बारिश ने ठंड बढ़ा दी है।

READ MORE : एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया मुंबई एयरपोर्ट पर विजय वर्मा के साथ हुई स्पॉट, विडियो आया सामने

शहर से लेकर गांव तक कोहरा छाया हुआ है। मौसम विभाग के मुताबिक कल 5 जनवरी को भी दुर्ग जिले का तापमान ऐसी ही बना रहेगा। मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक बंगाल की खाड़ी से चल रही ठंडी हवाओं के कारण ऐसी स्थिति बनी है। बुधवार को बारिश होने से दुर्ग जिले के तापमान में गिरावट आई है। वहीं अन्य जिलों का अधिकतम तापमान 3 डिग्री तक लुढ़का है। न्यूनतम तापमान में कोई खास गिरावट दर्ज नहीं की गई है। ठंड के प्रकोप को देखते हुए बलरामपुर के बाद अब अंबिकापुर में भी स्कूलों में छुट्टी के आदेश दिया गये हैं। अंबिकापुर में 3 दिनों तक छुट्‌टी घोषित की गई है।

READ MORE : श्रद्धा मर्डर केस के बाद दिल्ली में नहीं धम रही दिल दहलाने वाली घटनाएँ, ब्रेकअप से नाराज युवक ने लड़की पर गोदा चाकू

7 जनवरी तक छुट्टी के आदेश दिये गये हैं। 7 जनवरी तक प्राथमिक से लेकर उच्चतर माध्यमिक स्कूल बंद रहेंगे। कलेक्टर कुंदन कुमार ने आदेश जारी किया। ठंड के कारण बच्चों की तबियत नहीं बिगड़े, इसलिए सरगुजा जिला प्रशासन ने विंटर वेकेशन को बढ़ाने का फैसला लिया है।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार