होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Vistara flight:  शख्स ने रेलवे मिनिस्टर को टिशू पेपर पर लिखकर दिया प्रपोजल, लैंडिंग के 6 मिनट बाद ही आया कॉल 

Vistara flight:  शख्स ने रेलवे मिनिस्टर को टिशू पेपर पर लिखकर दिया प्रपोजल, लैंडिंग के 6 मिनट बाद ही आया कॉल 

Vistara flight: 2 फरवरी को जब अक्षय सतनालीवाला नाम के उद्यमी विस्तारा फ्लाइट मे दिल्ली से कोलकाता जा रहे थे उन्होंने देखा कि उस फ्लाइट में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी यात्रा कर रहे हैं, तो उन्होंने उनके सामने एक बिजनेस प्रपोजल रखने की सोची। हालांकि, सुरक्षा प्रोटोकॉल के चलते उनकी उनसे मुलाकात नहीं हो सकी।  ऐसे में उन्होंने अपना आइडिया एक टिशू पेपर पर लिखा और किसी तरह अश्विनी वैष्णव तक पहुंचाया। 

क्या लिखा था टिशू पेपर पर:

Vistara flight: इस टिशू पेपर पर उन्होंने लिखा- " प्रिय महोदय, मैं ईस्टर्न ऑर्गेनिक फर्टिलाइजर प्राइवेट लिमिटेड का प्रतिनिधित्व करता हूं, जो पश्चिम बंगाल की सबसे बड़ी ठोस अपशिष्ट प्रबंधन कंपनियों में से एक है। यदि आप मुझे मौका दें तो मैं आपको दिखाना चाहूंगा कि रेलवे कैसे रेलवे आपूर्ति श्रृंखला का एक अभिन्न अंग बन सकता है और प्रधान मंत्री के स्वच्छ भारत अभियान में भी योगदान दे सकता है"।

लैंडिंग के 6 मिनट बाद ही आया कॉल:

Vistara flight: फ्लाइट के लैंड होने के 6 मिनट बाद ही अक्षय सतनालीवाला को पूर्वी  रेलवे मुख्यालय के महाप्रबंधक मिलिंद के देउस्कर के कार्यालय से फोन आया और 6 फरवरी को दोनों की मुलाकात पूर्वी रेलवे के मुख्यालय में हुई। इस बैठक में सतनालीवाला ने विस्तार से बताया कि विभिन्न उद्योगों से निकलने वाले ठोस कचरे को देश के विभिन्न हिस्सों में उस कचरे के खरीदारों तक कैसे पहुंचाया जा सकता है। जैसे छत्तीसगढ़ के रायपुर से लेकर ओडिशा के राजगंगापुर तक। 


संबंधित समाचार