होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बेमेतरा में ग्रामीणों ने लगाया राम मंदिर की जमीन को अनाधिकृत बेचने का आरोप, कलेक्टर से की मामले की शिकायत

बेमेतरा में ग्रामीणों ने लगाया राम मंदिर की जमीन को अनाधिकृत बेचने का आरोप, कलेक्टर से की मामले की शिकायत

रिपोर्टर - सूरज सिन्हा 
बेमेतरा।
बेमेतरा जिले में राम मंदिर की जमीन को बेचने का मामला सामने आया है। आरोप है कि राम मंदिर की  जमीन इस बार भाजपा नेता के नाम करवाया गया है जिसकी शिकायत बेमेतरा कलेक्टर के पास किया गया है। बता दे कि श्रीराम चंद्र जी की मुर्ति मंदिर ग्राम मजगांव तह. व जिला बेमेतरा की भूमि खसरा नं. 465 रकबा 1.66 है जिसका नामांतरण निरस्त किये जाने को लेकर बेमेतरा कलेक्टर के पास शिकायत किया गया है।

मिलीभगत करके विक्रय का लगाया आरोप 
शिकायतकर्ता पप्पू साहू ने बताया कि प्रभा माहेश्वरी पति अनिल माहेश्वरी निवासी बेमेतरा के द्वारा ग्राम मजगांव भूमि खसरा नं. 465 रक्बा 1.66 है. को श्रीराम चंद्र जी की मूर्ति मंदिर ग्राम मजगांव तह व जिला बेमेतरा के सर्वाकार दुलेश्वर साहू के साथ मिलिभगत करके भूमि को अपने नाम से विक्रय करा लिया गया है। दुलेश्वर साहू जो श्रीराम चंद्र जी मुर्ति मंदिर ग्राम मजगांव  के सर्वाकार है, को उक्त भूमि को विक्रय करने का कोई विधिक अधिकार प्राप्त नहीं है और ना ही उसने छ.ग. शासन से उक्त जमीन की विक्रय के लिए किसी भी प्रकार की अनुमति ली थी। 

भाजपा नेता पर लगाया आरोप 
यह विक्रय दुलेश्वर साहू द्वारा प्रभा माहेश्वरी पति अनिल माहेश्वरी के द्वारा दिये गये लालच में आकर व्यक्तिगत लाभ के उ‌द्देश्य से किया गया है। ग्राम मजगांव भूमि खसरा नं. 465 रकबा 1.66 हे. को श्रीराम चंद्र जी मुर्ति मंदिर ग्राम मजगांव तह. व जिला बेमेतरा के रख-रखाव में होने वाले खर्च तथा मंदिर के विकास में लगाने हेतु मंदिर द्वारा क्रय किया गया है। जिसे बेचने का सर्वराकार को कोई अधिकार नहीं है। वही शिकायतकर्ता ने बताया कि अनिल माहेश्वरी बेमेतरा में भाजपा नेता है।

पप्पू साहू, मजगांव


 
रणबीर शर्मा, कलेक्टर बेमेतरा


संबंधित समाचार