होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया 3 में विद्या बालन की हुई ENTRY, शूटिंग के लिए ओरछा पहुंची अभिनेत्री, कार्तिक, तृप्ति पहले से मौजूद

Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया 3 में विद्या बालन की हुई ENTRY, शूटिंग के लिए ओरछा पहुंची अभिनेत्री, कार्तिक, तृप्ति पहले से मौजूद

Bhool Bhulaiyaa-3 Shooting in Orchha: ओरछा:  फिल्म भूल भुलैया-3 की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश के ओरछा  में जारी है। फिल्म के मुख्या किरदार माधुरी दीक्षित, कार्तिक आर्यन, तृप्ति  डिमरी  के साथ साथ राजपाल यादव पहले ही मूवी की शोटिंग के लिए ओरछा पहुंच गए है। तो वही आज बॉलीवुड की ऊ…लाला यानि की विद्या बालन फिल्म की शूटिंग के लिए आज ओरछा पहुंची और होटल से निकलने से पहले फैंस के साथ सेल्फी भी खिचवाई। 

फिल्म के अधिकांश हिस्से हुए शूट 

फिल्म भूल भुलैया-3 की शूटिंग ओरछा के ऐतिहासिक महल जहांगीर महल में शूटिंग चल रही है। फिल्म के अधिकांश हिस्से इन्हीं महलों में शूट किये जाएंगे। सबसे पहले आई भूल भूलैया में विद्या बालन का निगेटिव किरदार था। इसके बाद आई फिल्म भूलभूलैया 2 में विद्या बालन का किरदार दर्शकों को देखने को नहीं मिला, लेकिन भूलभूलैया 3 में विद्या बालन फिर दिखाई देगी। पिछले एक हफ्ते से ओरछा में फिल्म की शूटिंग चल रही है। 

दिवाली तक रिलीज़ होगी फिल्म 

इस फिल्म में विद्या बालन एंट्री को लेकर कुछ समय पहले ही उनकी कास्टिंग पर मेकर्स ने मुहर लगाई है। विद्या साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने शाइनी आहूजा और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया था। कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल दिवाली तक रिलीज़ की जाएगी। 


संबंधित समाचार