होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Vidhansabha Election Result 2023: छत्तीसगढ़ की 90 सीटों के लिए मतगणना कल, काउंटिंग से पहले कांग्रेस की बड़ी रणनीति

Vidhansabha Election Result 2023: छत्तीसगढ़ की 90 सीटों के लिए मतगणना कल, काउंटिंग से पहले कांग्रेस की बड़ी रणनीति

रायपुर: Vidhansabha Election Result 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा की पूरी 90 सीटों पर मतदान दो चरणों में हुई. पहले चरण की मतदान 20 सीटों पर 7 नवंबर को तथा दूसरे चरण की मतदान 70 सीटों पर 17 नवंबर को हुई. अब इनके रिजल्ट का वक्त नजदीक आ गया है. काउंटडाउन शुरू हो गया है. आपको बता दें कि, कल यानि रविवार को छत्तीसगढ़ समेत मध्यप्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना के रिजल्ट घोषित हो जाएंगे. हालांकि इस तारीख में मिजोरम का भी रिजल्ट आने वाला था जोकि अब टल कर सोमवार कर दिया गया है.  

रायपुर पहुचेंगे अजय माकन: 
Vidhansabha Election Result 2023: छत्तीसगढ़ की राजनीति मतगणना होने से पहले गरमा गई है. और कांग्रेस की बड़ी रणनीति चल रही है. बता दें इस अवसर पर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अजय माकन रायपुर पहुचेंगे. और छत्तीसगढ़ की हर सीट में मतगणना पर नजर रखेंगे. इसके लिए अजय माकन आज रात 8.45 बजे रायपुर पहुंचेंगे. और रायपुर पहुंचकर वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. 

read more :  राजधानी में मानसिक रोगियों का बनेगा अलग अस्पताल

मतगणना की तैयारियों को लेकर कुमारी शैलजा का बयान: 
Vidhansabha Election Result 2023:  प्रदेश में कल मतगणना होना है. जिसके तैयारियों को लेकर कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के कार्यकर्ता मतगणना के लिए तैयार हैं. हमें पूर्ण विश्वास है छत्तीसगढ़ में फिर कांग्रेस सरकार बनेगी. हमारे कामों के आधार पर जनता ने हमें मत दिया है. 

ऑपरेशन लोटस को लेकर बोलीं कुमारी शैलजा: 
Vidhansabha Election Result 2023:  बयान देते हुए कुमारी शैलजा ने ऑपरेशन लोटस को लेकर कहा कि भाजपा कई जगहों पर ऐसी हरकतें करती है. छत्तीसगढ़ में इसकी जरूरत ही नहीं पड़ेगी. पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. हमें अपने विधायकों को कहीं ले जाने की जरूरत नहीं है. 

read more : स्कूलों को मिली धमकी भरा ईमेल

 


संबंधित समाचार