होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHOPAL NEWS: विप रोड पर पेशाब करते युवक का VIDEO वायरल, 23 दिन में दूसरा मामला, एक्शन में नगर निगम

BHOPAL NEWS: विप रोड पर पेशाब करते युवक का VIDEO वायरल, 23 दिन में दूसरा मामला, एक्शन में नगर निगम

भोपाल : मध्य प्रदेश को जहां एक तरफ देशभर में स्वछता का खिताब दिया गया है। तो वही दूसरी तरफ कुछ लोगों की बेहूदगी हरकतों से राजधानी का नाम खराब हो रहा है। ताजा मामला भोपाल के विप रोड से सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले गमले फिर  फुटपाथ और उसके बाद तालाब में खुलेआम पेशाब किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। राहगीरों द्वारा बनाए गए इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए  नगर निगम की टीम ने युवक की तलाश शुरू कर दी है। 

शाम 6 से रात 2 बजे तक नगर निगम के दो कर्मचारी रहेंगे तैनात 

विप रोड पर पेशाब करने की 23 दिन में यह तीसरी घटना है। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए नगर निगम की टीम ने शहर को साफ़ सुथरा रखने और इस तरह की घटना दोबारा न हो इसके लिए सार्वजनिक जगहों पर दो कर्मचारियों को तैनाती की है। जो की अब शाम 6 से रात 2 बजे तक जगह जगह पर तैनात रहेंगे। विप रोड पर आए दिन मिल रही शिकायत को देखते हुए निगम द्वारा यह कदम उठाया। 

दो लोगों पर लगाया  5- 5 हजार का जुर्माना 

इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए वीडियो के आधार पर कोहेफिजा थाना पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। बता दें कि विप रोड पर पेशाब करने के चलते पहले भी नगर निगम की टीम द्वारा दो लोगों पर 5- 5 हजार का जुर्माना लगाया जा चुका है। बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। 
 


संबंधित समाचार