होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bollywood News अरबाज़ खान और मलाइका के बेटे का दिखा सौतेली माँ के साथ खास बॉन्ड ,फैमिली डिनर में स्पॉट हुआ ये बॉन्ड

Bollywood News अरबाज़ खान और मलाइका के बेटे का दिखा सौतेली माँ के साथ खास बॉन्ड ,फैमिली डिनर में स्पॉट हुआ ये बॉन्ड

दिल्ली। खान फैमिली आए दिन चर्चा में बनी  रहती  है। हाल ही में अरबाज खान ने शूरा खान से दूसरी शादी की है। शादी के बाद से ये कपल बॉलीवुड कि नई जोड़ी के रूप में जमकर सुर्खिया बटोर रहे है। अब सोशल मीडिया पर अरबाज़ के फैमिली डिनर का वीडियो  खूब वायरल हो रहा है। इस फैमिली डिनर में शूरा  की खास बॉन्डिंग अपने सौतेले बेटे अरहान के साथ  देखने को मिली है। 

अरबाज का फैमिली डिनर 

अरबाज के फैमिली डिनर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में अरबाज अपनी नई वाइफ शूरा और बेटे अरहान के साथ मीडिया के सामने स्पॉट हुए। एक्टर काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे है।
अरबाज खान ब्लैक जींस और वाइट टीशर्ट में और शूरा खान बेज टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही है।  जबकि अरहान खान वाइट टीशर्य और ब्लू जींस में नजर आ रहे है।  इस दौरान वीडियो में अरबाज न्यू वाइफ का हाथ पकड़े दिख रहे  है। 

शूरा और अरहान का बॉन्ड 

फैमिली डिनर के वीडियो में शूरा खान का अपने सौतेले बेटे अरहान खान के साथ एक खास बॉन्ड देखने को मिला। मीडिया को पोज़ देने के बाद अरहान ने शूरा के बगल में ड्राइविंग सीट पर बैठ कर ड्राइविंग कि।  वही अरबाज पीछे कि सीट पर बैठे।  इससे पहले भी जब दिसंबर 2023 में अरबाज ने अपनी मेकप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी तो अरहान ने गिटार परफॉर्मेंस भी दिया था। 


संबंधित समाचार