होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Vicky Kaushal interview : विक्की कौशल ने दिया लाइफस्टाइल एशिया को इंटरव्यू, कहा मैं ये नहीं कह सकता कि मैं एक परफेक्ट हस्बैंड हूं

Vicky Kaushal interview : विक्की कौशल ने दिया लाइफस्टाइल एशिया को इंटरव्यू, कहा मैं ये नहीं कह सकता कि मैं एक परफेक्ट हस्बैंड हूं

Vicky Kaushal interview :   बॉलीवुड के चहेते एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में लाइफस्टाइल एशिया को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है की मैं ये नहीं कह सकता कि मैं एक परफेक्ट हस्बैंड हूं।

READ MORE :  कर्नाटक हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को लगाई फटकार, सरकारी स्कूल में नहीं बांटे गए यूनिफार्म

मैं किसी भी मायने में परफेक्ट नहीं हूं, लेकिन मैं कोशिश करता हूं कि मैं हर मोमेंट में एक अच्छा पति बन सकूं। विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी को साल भर होने को है ऐसे में विक्की ने इंटरव्यू दिया है जिसमे उनसे उनके वैवाहिक जीवन के बारे में पूछा गया जिस बात पर जवाब देते विक्की ने कहा है की मैं ये नहीं कह सकता कि मैं एक परफेक्ट हस्बैंड हूं।

READ MORE : बिलासपुर में जिन्दा जलने वाली महिला की मौत, परिजनों ने की शव की पहचान

मैं किसी भी मायने में परफेक्ट नहीं हूं, लेकिन मैं कोशिश करता हूं कि मैं हर मोमेंट में एक अच्छा पति बन सकूं। यह सच है कि मैं कल पहले से बेहतर हो जाऊंगा, मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करता हूं। विक्की बताते हैं कि कटरीना के आने के बाद से वो बतौर इंसान काफी कुछ सीख चुके।    

Latest News Videos देखें: 

 

 

  

 


संबंधित समाचार