होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP CRIME NEWS: MP में रफ्तार का कहर जारी, बड़वाह में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, दतिया में डंफर ने महिला को कुचला, मौत

MP CRIME NEWS: MP में रफ्तार का कहर जारी, बड़वाह में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, दतिया में डंफर ने महिला को कुचला, मौत

दतिया : मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे। आए दिन प्रदेश भर से भीषण सड़क हादसे की खबरे सामने आ रही है। इसी कड़ी में सड़क दुर्घटना की ताजा मामला दतिया और बड़वाह से सामने आ रही है। जहां हादसे में युवक युवती की मौत हो गई। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उनकी मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

एक्सीडेंट सुबह करीब 9 बजे के आसपास हुआ 

पहली घटना बड़वाह से करीब 4 किमी दूर इंदौर खंडवा इच्छापुर हाइवे पर सुबह करीब 9 बजे के करीब हुआ। जहां तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने की वजह से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक इंदौर की ओर से खंडवा की तरफ जा रहा था।  इस दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

रह चलती महिला को डंपर ने रौंदा 

दूसरी घटना दतिया से सामने आई है। जहां तेज रफ़्तार डंपर ने रह चलती महिला को रौंद दिया। जिसकी वजह से उसकी मौके पर मौत हो गई। यह पूरी घटना उनाव थाना क्षेत्र के कामद की है। घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने डंपर चालक को रोका और पीट पीटकर पुलिस के हवा ले कर दिया। पुलिस ने फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मामले में आगे की जांच जारी है। 
 


संबंधित समाचार