होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment News : फिल्म कल्कि 2898 एडी का अनोखा प्रमोशन, फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज 

Entertainment News : फिल्म कल्कि 2898 एडी का अनोखा प्रमोशन, फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज 

Entertainment News : 'कल्कि 2898 एडी' की चर्चा देशभर में जोरों शोरों से हो रही है। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसका देश भर में दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में साइंस-फिक्शन और भारतीय पौराणिक कथाओं का अद्भुत मिश्रण देखने को मिलने वाला है। फिल्म में कई बड़े कलाकार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को लेकर लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं। 

फिल्मकार नाग अश्विन की आगामी विज्ञान-कथा महाकाव्य, ‘कल्कि 2898 एडी’ अब तक की सबसे यादगार भारतीय फिल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है, जिसने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस महान कृति ने वास्तव में अपने दृश्य और तकनीकी उत्कृष्टता के साथ-साथ अपने अभूतपूर्व प्रचार अभियानों के साथ एक अमिट छाप छोड़ी है, जिसमें इसके नायकों, ‘बुज्जी’ और भैरव के लिए एक प्रस्तावना श्रृंखला की शुरुआत की गई है। हैदराबाद में एक शानदार लॉन्च इवेंट के दौरान पहली बार भविष्य की फिल्म ‘बुज्जी’ का अनावरण किया गया और नेमावर में चरित्र अनावरण के साथ ही सहित कई अन्य कारक विशेष आकर्षण का केंद्र रहे।

भारतीय सिनेमा में प्रचार अभियानों के नियमों को फिर से लिखते हुए, नीचे हम ‘कल्कि 2898 एडी.’ की सभी प्रचार रणनीतियों पर नज़र डालते हैं, जिन्होंने साबित कर दिया है कि यह भारत में अब तक बनी सबसे नवीन फिल्मों में से एक है। फिल्म पर 425 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। जारी हुए नए पोस्टर के मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर 10,जून 2024 को रिलीज किया जाएगा।


संबंधित समाचार