होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Breaking News: केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया पहुंचे रायपुर, आज मौसम का खुशनुमा मिजाज, सीएम साय नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में लेंगे हिस्सा

Breaking News: केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया पहुंचे रायपुर, आज मौसम का खुशनुमा मिजाज, सीएम साय नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में लेंगे हिस्सा

रायपुर। छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ सदन से रवाना हो गए हैं। छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज आज भी खुशनुमा रहेगा। अगले 3-4 दिन भी प्रदेश में मानसून सक्रिय रहेगा। केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया रायपुर पहुंचे। बजट संवाद कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर पहुंचे। केंद्र सरकार के बजट पर मनसुख मांडविया ने कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार जनता का आशीर्वाद मिला है।

नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में हिस्सा लेंगे सीएम: 

छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ सदन से रवाना हो गए हैं। गवर्निंग काउंसिल की बैठक में सीएम  विष्णुदेव साय दोपहर दो बजे बोलेंगे और 2047 तक विकसित छत्तीसगढ़ बनाने की दिशा मे शासन की योजनाओं पर प्रजेंटेशन होगा ।

आज मौसम का खुशनुमा मिजाज :

छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज आज भी खुशनुमा रहेगा। अगले 3-4 दिन भी प्रदेश में मानसून सक्रिय रहेगा। मध्य छत्तीसगढ़ में बारिश के आसार हैं। सूरजपुर, सरगुजा, बलरामपुर, रायगढ़ के लिए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है। प्रदेश के अन्य जिलों में भी हल्की से मध्यम वर्षा के आसार हैं। 

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया पहुंचे रायपुर :  

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया रायपुर पहुंचे। बजट संवाद कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मनसुख मंडाविया का भव्य स्वागत किया गया। BJP प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव अगवानी करने पहुंचे। मंत्री रामविचार नेताम, केदार कश्यप भी एयरपोर्ट पहुंचे। 

बजट पर बोले मनसुख मांडविया : 

केंद्र सरकार के बजट पर मनसुख मांडविया ने कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार जनता का आशीर्वाद मिला है। यह प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट है। ये बजट गरीबों को सहायता देने और MSME को बढ़ावा देने वाला है। ये बजट देश की आर्थिक गतिविधि को बढ़ाने वाला है। 


संबंधित समाचार