होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: नर्सिंग घोटाले पर उमंग सिंघार का बड़ा बयान, कहा - मामले में जल्द करेंगे बड़ा खुलासा, बैठक में रणनीति होगी तैयार

MP NEWS: नर्सिंग घोटाले पर उमंग सिंघार का बड़ा बयान, कहा - मामले में जल्द करेंगे बड़ा खुलासा, बैठक में रणनीति होगी तैयार

भोपाल : मप्र के बहुचर्चित नर्सिंग घोटाले को लेकर कांग्रेस बीजेपी को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। नर्सिंग घोटाले को लेकर लगातार हो रहे खुलासे  को लेकर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बड़ा बयान दिया है। उमंग सिंघार ने कहा कि छोटी मछलियों को पकड़ा जा रहा है, जबकि बड़ी मछलियां अभी भी खुला घूम रही है। जल्द ही इस केस में कई बड़े खुलासे किए जाएंगे। 

सरकार को घेरने कांग्रेस रणनीति करेगी तैयार 

इसके साथ ही उमंग ने मंत्री विश्वास सारंग पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 30 जून को होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में विधानसभा सत्र के दौरान सरकार को घेरने की रणनीति बनाएंगे। जिसमे पीसीसी चीफ जीतू पटवारी सहित कई कांग्रेस के विधायक शामिल होंगे। बता दें कि ये बैठक 30 जून को भोपाल के एक होटल में शाम 7:30 बजे होगी। 

बड़े मगरमच्छो को छोड़ना चाहती है BJP 

वही बीते दिन नर्सिंग काउंसिल की पूर्व रजिस्ट्रार सुनीता शिजू को बर्खास्त करने पर सिंघार ने मोहन सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सुनीता शिजू को बर्खास्त करके अच्छा कदम उठाया है। लेकिन क्या वे बड़े मगरमच्छो को छोड़ना चाहते हैं? सिंघार ने आरोप लगाए कि मोहम्मद सुलेमान जो कोरोना काल से घोटाले करते आ रहे हैं, वो इसमें भागीदार नहीं हैं। इसके मंत्री और उनके अघोषित ओएसडी क्या इसके भागीदार नहीं हैं। सिंघार के बयान के बाद से प्रदेश में सियासी बयान बाजी का दौर जारी है। 
 


संबंधित समाचार