होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: अलग अलग स्थानों पर दो लोगों ने लगाई फांसी, सदमें से दादा की भी मौत, सुसाइड नोट बरामद

MP NEWS: अलग अलग स्थानों पर दो लोगों ने लगाई फांसी, सदमें से दादा की भी मौत, सुसाइड नोट बरामद

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर और मुरैना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां अलग अलग जगहों पर दो लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं सदमे में दादा की भी मौत हो गई। घटना की जानकारी जब पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंचे और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की। इतना ही नहीं पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके आधार पर आगे की जांच की जा रही है। 

बच्चों ने गब्बर को फांसी से लटका देखा

बता दें कि पहली घटना मुरैना की है। जहां शादी समारोह में शामिल होने आए युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। जिस वक्त युवक ने ये कदम उठाया उस वक़्त उसकी पत्नी अपने तीन बच्चो के साथ अपने भाई की शादी में गई हुई थी। अब बड़े भाई के बच्चों ने गब्बर को फांसी से लटका देखा तो तुरंत घटना की जानकारी घरवालों की। गब्बर ने ये कदम क्यों उठाया अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

शादी का माहौल मातम में बदला 

जानकारी के अनुसार सिंगलपुरा निवासी गब्बर पुत्र मुरारीलाल राठौर उम्र 28 साल ने अपने घर में ही फांसी लगा ली। गब्बर कारीगरी का काम बेंगलुरु में करता था, जो एक सप्ताह पहले ही घर आया था। उसके साले की कुर्रोली गांव में बुधवार की ही शादी थी। उसके एक दिन पहले मृतक ने फांसी लगा कर अपनी जान ले ली। मृतक के इस कदम से शादी का माहौल मातम में बदल चुका है। 

कर्ज में डूबने की वजह से उठाया कदम 

तो वही दूसरी घटना छतरपुर की है। जहां कर्ज में डूबे एक युवक ने रात के समय फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। वहीं पोते की मौत से सदमे से आए दादा की भी मौत हो गई। इस दौरान पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके आधार पर आगे की जांच की जा रही है। घटना की जानकारी देते हुए टीआई जीतेन्द्र वर्मा ने बताया कि नगर के वार्ड क्र.11 में पवन कुमार जैन का परिवार रहता है। बेटा विवेक जैन गरखुवां रोड़ स्थित निजी दुकान में स्पेलर और फुटकर गल्ला खरीदी का काम करता था। पवन का 35 वर्षीय बेटा विवेक जैन गत दिवस रात कोई साढ़े 10 बजे छतरपुर से घर वापिस आया था।और रात करीब 12 बजे के बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


संबंधित समाचार