होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BETUL NEWS: नाली में बहने से ढाई साल के आमिर की हुई मौत, प्रशासन ने डेढ़ घंटे में किया बच्चे को रेस्क्यू, परिवार में पसरा मातम

BETUL NEWS: नाली में बहने से ढाई साल के आमिर की हुई मौत, प्रशासन ने डेढ़ घंटे में किया बच्चे को रेस्क्यू, परिवार में पसरा मातम

बैतूल : मध्य प्रदेश के बैतूल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसके तहत शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में  ढाई वर्षीय बालक आमिर खेलते वक्त नाले में बह गया। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। इतना ही नहीं बच्चे को बचाने के लिए प्रशासन द्वारा डेढ़ घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। बावजूद इसके बच्चे की जान नहीं बच सकी। इधर, बच्चे की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। 

खेलते हुए नाली में गिरा बच्चा 

बताया जा रहा है कि आमिर तीन अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान आमिर खेलते हुए नाली में गिर और पानी के बहाव में बह गया मौके पर मौजूद बच्चों ने उसे बचाने का भी प्रयास किया। लेकिन बचा नहीं सका। इसके बाद बच्चों ने तुरंत आमिर के घर वालों को सारी दस्ता बताई।  इसके बाद परिजन और आस पास के लोग बच्चे की तालाश करने लगे। लेकिन बारिश की वजह से पानी का बहाव ज्यादा होने के चलते बच्चे को रेस्क्यू करने में वक्त लग गया। 

डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन 

जिसके बाद SDERF जवानो ने करीब डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक रेस्क्यू अभियान चलाया और बच्चे को बाहर निकाला। इसके बाद बच्चे को लेकर परिजन अस्पातल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, ढाई साल के आमिर मंसूरी की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


संबंधित समाचार