होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jio का दिवाली गिफ्ट ! : मात्र ₹1000 की रेंज में लॉन्च किए दो 4G Phone

Jio का दिवाली गिफ्ट ! : मात्र ₹1000 की रेंज में लॉन्च किए दो 4G Phone

JioBharat V3 & V4: जियो ने अपने फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को इस दिवाली से पहले एक बेहतरीन उपहार दिया है। जियो के ग्राहक अब सिर्फ 1000 रुपये की रेंज में नया 4G फीचर फोन खरीद सकते हैं, जिसका लॉन्च आज हुआ है।

4G सेवाओं का उठा सकेंगे लाभ :

JioBharat V3 & V4: रिलायंस जियो ने अपने नए 4G फीचर फोन, JioBharat V3 और JioBharat V4, का लॉन्च भारत में इंडियन मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2024 के दौरान किया है। कंपनी का कहना है कि इन फोनों के माध्यम से 2G उपयोगकर्ता भी किफायती कीमतों पर 4G सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे।

इन सुविधाओं से लैस होगा फ़ोन: 

JioBharat V3 & V4:  इन 4G फीचर फोनों में खास Jio सेवाएं जैसे JioPay इंटीग्रेशन शामिल है, जो UPI पेमेंट्स को फीचर फोन यूजर्स के लिए सहज बनाता है। इसके साथ ही, लाइव टीवी सेवाएं और कुछ रिचार्ज प्लान्स के अंतर्गत अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध है।

दोनों फ़ोन की कीमत: 

JioBharat V3 & V4:  JioBharat V3 और V4 की कीमत भारत में 1,099 रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने जानकारी दी है कि ये फोन जल्द ही Amazon, JioMart, और अन्य ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे। यूजर्स 123 रुपये प्रति महीने के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के माध्यम से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 14GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं।


संबंधित समाचार