होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

फूल पर वोट नहीं दिया तो हम नहीं भरने देंगे पानी, कुछ ऐसी हैं इस गांव की कहानी

फूल पर वोट नहीं दिया तो हम नहीं भरने देंगे पानी, कुछ ऐसी हैं इस गांव की कहानी

Mungawali Nayakheda News : मध्यप्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर भले ही प्रशासन और अधिकारियांे ने शांतिपूर्वक मतदान करा दिया, लेकिन मध्यप्रदेश में एक ऐसा गांव भी है जहां गांव की ग्रामीण महिलाओं को फूल पर वोट नहीं देने पर पानी भरने के लिए सताया जा रहा है। जी हां मामला मुगावली तहसील का है। ये क्षेत्र मध्यप्रदेश सरकार के पीएचई मंत्री बृजेंन्द्र सिंह यादव का क्षेत्र है।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार मुंगावली विधानसभा के नयाखेड़ा गांव की महिलाओं को फूल पर यानि बीजेपी को वोट नहीं देने पर पानी नहीं भरने दिया जा रहा है। मतदान के बाद गांव की लाड़ली बहनाओं को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसाया जा रहा है। 

बताया जा रह है कि नयाखेड़ा गांव में जब से चुनावों की घोषणा हुई है तभी से महिलाओं को पानी भरने से रोका जा रहा है। मतदान से पहले महिलाओं से दबंगों द्वारा पूछा जा रहा था कि वोट फूल को दोगी तो पानी भरने दिया जाएगा। और अब लाडली बहनों से मतदान के बाद कसम खिलवाकर पूछा जा रहा है की फूल पर वोट दिया की नहीं, नही दिया तो पानी नहीं भरने देंगे। 

गांव के रहवासियों को इस तरह से परेशान किया जा रहा है। महिलाओं को पानी भरने में काफी दिक्कत हो रही है। ग्रामीण दबंगों की दबंगयाई से आक्रोश है। महिलाओं का कहना है कि लोग उनसे कहते है कि तूमने फूल को वोट नहीं दिया इसलिए हम उन्हें पानी नहीं भरने देंगे। 


संबंधित समाचार