होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

इस एक्ट्रेस को मिली अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर में जगह, साउथ से लेकर हॉलीवुड फिल्मों में बिखेर चुकी अदाओं के जलवे 

इस एक्ट्रेस को मिली अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर में जगह, साउथ से लेकर हॉलीवुड फिल्मों में बिखेर चुकी अदाओं के जलवे 

राजस्थान के जयपुर से कई सितारों ने अपना करियर का सफर करते हुए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपना खूब नाम कमाया है।  ऐसी ही अदाकारा हैं इति आचार्य, जो की जयपुर की रहने वाली हैं और वह कन्नड़ , मलयालम से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाओं से जलवे बिखेर चुकी हैं। उन्हें प्राइड ऑफ़ राजस्थान अवार्ड से भी नवाजा जा चूका है। 

इति आचार्य ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की जिसके बाद फिल्मों के लिए ऑफर आना चालू हो गए। बॉलीवुड में उन्हें ज्यादा काम नहीं मिला लेकिन साउथ इंडस्ट्रीज में लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया और इसके बाद वह साउथ की कई फिल्मों में नजर आयीं। 

ऐसे में यह बताना लाजमी है की इति आचार्य फील अदाकारा होने के साथ ही एक निर्माता भी हैं। कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत करते हुए टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में न्यूयॉर्क स्थित फैशन ब्रांड के ब्रांड अम्बेसडर भी चुनी गयी।  

बॉलीवुड , साउथ , कन्नड़, मलयालम से लेकर हॉलीवुड में एलबम 'लव हर टू मच' नाम से अपना डेब्यू कर चुकी हैं। यह एल्बम अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया था।  फिल्म 'अनुकर्ने'  को कांस में प्रदर्शित कराया गया था जिससे काफी सुर्ख़ियों में भी रहीं।  इति फिल्मों के आलावा संगीत में अपनी रूचि रखती हैं। 
 


संबंधित समाचार