होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अनंत-राधिका की शादी में शिकरत करेंगे ये बड़े नेता सामने आई गेस्ट लिस्ट, देखिए हल्दी सेरेमनी की रोमांटिक तस्वीरें...

अनंत-राधिका की शादी में शिकरत करेंगे ये बड़े नेता सामने आई गेस्ट लिस्ट, देखिए हल्दी सेरेमनी की रोमांटिक तस्वीरें...

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी 8 जुलाई को एंटीलिया में होस्ट की गई थी। इस समय पूरा इंटरनेट अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी समारोह से भरा हुआ है। बताया तजा रहा है कि मुंबई स्थित आवास एंटीलिया पर हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया था। 

बता दे अनंत अंबानी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में अनंत और राधिका एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

राधिका मर्चेंट का हल्दी आउटफिट सफेद मोगरे और पीले गेंदे के फूलों से सजा था। उनके दुपट्टे को खास इन फूलों से बनाया गया था। उनकी तस्वीरें अनिल कपूर की बेटी फिल्ममेकर रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

वहीं अब अनंत अंबानी का हल्दी लुक सामने आ गया है। अनंत ने अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए व्हाइट पायजामे के साथ येलो कलर का कुर्ता और वेस्ट कोट पहना था। अनंत का ये वेस्ट कोट कस्टमाइज्ड था। इस पर कई सारे हिरण बनाए हुए थे। हल्दी सेरेमनी से वायरल हो रही फोटोज में अनंत और राधिका एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी शादी के मेन फंक्शन्स 12-14 जुलाई तक चलेंगे।

बॉलीवुड के इन दिग्गजों को न्योता


अंबानी की गेस्ट लिस्ट पर गौर करें, तो इसमें अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में अमिताभ बच्चन से लेकर किम कर्दाशियां के मेकअप आर्टिस्ट तक शामिल हैं। इसके अलावा समारोह में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान समेत बॉलीवुड से बॉलीवुड से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, विक्की कौशल इस फंक्शन में आएंगे।

विदेशी मेहमानों को भी न्योता


रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के साथ ही बिजनेस सेक्टर, स्पोर्ट्स, पॉलिटिकल सेक्टर समेत कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल हैं। अंबानी के विदेशी मेहमानों का जिक्र करें, तो खेल जगत की दिग्गज हस्ती फुटबॉलर डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम अंबानी के विदेशी मेहमानों की लिस्ट में हैं. वहीं कैनेडियन रैपर और सिंगर ड्रैक, अमेरिकी सिंगर लाना डेल रे और शादी में शामिल होने मुंबई पहुंच सकती हैं।

 


संबंधित समाचार