होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Kamalnath Election : पूर्व CM कमलनाथ की हार जीत पर लगी 10 लाख रूपये की शर्त, जानिए 

Kamalnath Election : पूर्व CM कमलनाथ की हार जीत पर लगी 10 लाख रूपये की शर्त, जानिए 

Kamalnath Election :  मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों का मतदान होने के बाद अब चुनाव के परिणामों का इंतजार है। चुनावों के परिणाम आने से पहले हार-जीत के दाव लगाए जाने लगे है। मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीट छिंदवाडा सीट मानी जा रही है, क्योंकि इस सीट पर कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दूसरी बार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे है। वही भाजपा की ओरे बंटी साहू चुनावी मैदान मैं है।

कमलनाथ और बंटी साहू की हार जीत को लेकर प्रदेशभर में चर्चा है। हार-जीत की चर्चाओं के बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। छिंदवाडा में दोनों की हार जीत को लेकर दो व्यापरियों के बीच 10 लाख रूपये की शर्त लगाई गई है। इस शर्ता का एक इकरार नामा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इकरारनामा के अनुसार शर्त लगाने वालों का नाम प्रकाश साहू और राम मोहन साहू लिखा हुआ है। इसके अलावा एक रसीद भी है जिसमें कमलनाथ और बंटी साहू की हार जीत की शर्त की बात लिखी हुई है। शर्त के मुताबिक अगर कमलनाथ चुनाव हारते है तो प्रकाश साहू 10 लाख रूपए राम मोहन साहू को देगा। और यादि विवेक बंटी साहू चुनाव हारते है तो राम मोहन 1 लाख रूपये प्रकाश साहू को देंगे। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शर्त के लैटर पैड पर राजस्व टिकट भी लगा हुआ है। इकरार नामे पर शर्त लगाने वाले दोनो के हस्ताक्षर भी है। साथ ही तीन गवाहों के भी साइन कराए गए है। शर्त का इकरार नामा इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। 


संबंधित समाचार