होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

दाबेली खाने आए युवक से पैसे को लेकर विवाद के बाद दाबेली सेंटर के संचालक और भाई ने चाकू से किया हमला, पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज

दाबेली खाने आए युवक से पैसे को लेकर विवाद के बाद दाबेली सेंटर के संचालक और भाई ने चाकू से किया हमला, पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज

रिपोर्टर - आकाश सिंह पवार 
पेंड्रा।
पेंड्रारोड रेलवे स्टेशन कमानिया गेट के पास दाबेली दुकान संचालक और उसके भाई का दाबेली खाने आए युवक से पैसे को लेकर विवाद के बाद दाबेली सेंटर के संचालक ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. चाकूबाजी की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वही मामले में पुलिस दुकान संचालक और उसके भाई के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर दोनो को गिरफ्तार कर लिया है. 

पैसे के लेनदेन पर विवाद


पूरा मामला पेंड्रारोड स्टेशन के पास कमानिया गेट के पास का है जहां बुधवार रात कमानिया गेट के पास स्थित दाबेली की दुकान में युवक कान्हा नामदेव दाबेली खाने पहुंचा. दाबेली खाने के बाद पैसे के लेनदेन को लेकर कान्हा नामदेव और दाबेली दुकान संचालक गिरधारी सोनी और उसका भाई लवकुश सोनी से विवाद हो गया.

युवक गंभीर रूप से घायल


विवाद के दौरान गिरधारी सोनी ने युवक कान्हा नामदेव के गले, सिर व गर्दन पर प्याज काटने वाले चाकू से वार कर दिया. इस वारदात के दौरान दुकान संचालक का भाई लवकुश सोनी युवक कान्हा नामदेव को पीछे से पकड़ रखा था जिससे युवक हमले से बचने में भी असमर्थ रहा और ताबड़तोड़ चाकू मारने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वही गौरेला पुलिस द्वारा हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर दोनो फरार आरोपी भाईयो को गिरफ्तार कर लिया है.


संबंधित समाचार