होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

International Film Festival के लिए भेजी गई 'द बस्तर बॉय' फिल्म, 'बसपन का प्यार' वाले सहदेव ने निभाया लीड रोल

International Film Festival के लिए भेजी गई 'द बस्तर बॉय' फिल्म, 'बसपन का प्यार' वाले सहदेव ने निभाया लीड रोल

International Film Festival बसपन का प्यार गाने से देश भर में अपनी पहचान बनाने वाले छत्तीसगढ़ से छत्तीसगढ़ का सहदेव अब एक शॉट फिल्म में जजर आने वाला है. करीब 15 से 20 मिनट की बनी फिल्म का नाम 'द बस्तर बॉय' है जिसमें सहदेव ने लीड रोल किया है। इस फिल्म की शूटिंग बस्तर के जंगलों में की गई है. 

READ MORE:  फेसबुक अलर्ट ने बचाई फांसी लगा रहे युवक की जान, पैरेंट कंपनी मेटा हेडक्वार्टर ने यूपी पुलिस को भेजा अलर्ट

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए भेजा गया फिल्म:
इस फिल्म का मुख्य सब्जेक्ट नक्सलगढ़ के बच्चे मेंशिक्षा के प्रति रुचि, गन और कलम है. अभी इसे रिलीज नहीं किया गया है. फिलहाल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए भेजा गया है. फिल्म के लेखक, निर्देशक सिद्धार्थ निराला हैं। इस शॉट फिल्म को सास्वत प्रोडक्शन और रैयसा प्रोडक्शन ने बनाया है। फिल्म बनकर तय्यार है और इसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए भेजा गया है। इस फिल्म के लिए 4 से 5 दिन का समय लगा है. 

OTT प्लेट फॉर्म पर होगी रिलीज :
इस फिल्म को जल्द  OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा साथ ही यूट्यूब  पर भी अपलोड किया जायगा फिलहाल इस फिल्म का उद्देश्य बस्तर में नक्सलवाद के बीच शिक्षा की कितनी जरूरत है यह दिखाया गया है। इस शॉट फिल्म को बनाने के लिए करीब 2 से ढाई लाख रुपए खर्च किए गए हैं। जिसमें सहदेव को 50 से 60 हजार रुपए फीस मिली है।

सहदेव की आने वाली फिल्म्स: 
सहदेव  'द अजित जोगी', मेरा संघर्ष, शबरी का मोहन और 'द बस्तर बॉय' में नजर आने वाले हैं . इनमें कुछ फ़िल्में साल २०२३ में ही रिलीज हो जायेंगी. 


READ MORE: नेपाल की गंडकी नदी से अयोध्या धाम लाया गया रामलला की मूर्ति के लिए दो दिव्य शालिग्राम


Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार