होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : परिवारवाद पर तेजस्वी का बयान, प्रधानमंत्री मोदी का बिहार का दौरा

LOKSABHA ELECTION : परिवारवाद पर तेजस्वी का बयान, प्रधानमंत्री मोदी का बिहार का दौरा

पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के बिहार दौरे (Visit) से पूर्व विपक्षी पार्टी (Apposition Party) के नेताओं (Leaders) के सियासी बयान (Statment) आ रहे हैं। इस दौरान राजनीति में परिवारवाद का मुद्दा एक बार फिर से सुर्खियों में है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से कई सवाल पूछे।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के बिहार दौरे से पूर्व कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार में आ रहे हैं, PM लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं और वे अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं, जो उनके ही उम्मीदवार हैं।

मैं मोदी का परिवार

प्रधानमंत्री नेरन्द्र मोदी की बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि PM की कथनी और करनी में कितना अंतर है। इस बार लगातार NDA खेमें से, जिसका जिक्र करते थे कि परिवारवाद बहुत बुरा है, सबसे ज़्यादा टिकट दिए जा रहे हैं। वे यहां आ रहे हैं लेकिन उन्हें यह बताना होगा कि बिहार के लिए उन्होंने क्या किया। तेजस्वी ने सवाल किया कि जो 40 सांसद विजयी होकर गए उन 40 सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में क्या किया यह बताएं।

प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद भाजपा प्रतयाशियों के लिए रैली कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री के अब बिहार दौरे पर यहां के राजद नेता ने परिवारवाद पर सवाल किया। बता दें कि परिवारवाद के मुद्दे पर इससे पूर्व राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के परिवार को लेकर सवाल उठाया था। जिस पर भाजपा ने मैं मोदी का परिवार हूं की मुहिम चला दी। इस मुद्दे पर लालू यादव और उनके सहयोगी दलों को सियासी पिच पर बैकफुट पर आना पड़ा। अब एक बार फिर परिवारवाद के मुद्दे पर विपक्ष ने सवाल उठाने शुरू कर दिये हैं। 
 


संबंधित समाचार