होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHOPAL NEWS: गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने 3 साल की छात्रा का किया RAPE, शिक्षा मंत्री ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

BHOPAL NEWS: गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने 3 साल की छात्रा का किया RAPE, शिक्षा मंत्री ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

भोपाल : मध्य प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन प्रदेश के अलग अलग जिलों से बलात्कार की खबरे सामने आ रही है। बावजूद इसके प्रशासन इन मामलों को लेकर कोई भी कड़ी कार्रवाई नहीं कर रहा है। जिसके चलते एक बार फिर भोपाल में एक 3 साल की बच्ची को शिक्षक ने हवस का शिकार बनाया। आरोपी को फ़िलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है, वही शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह ने आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

स्कूल सिस्टम के खिलाफ भी होगी कार्यवाही

मीडिया कर्मियों को बयान देते हुए शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसे कड़ी सजा दी जाएगी।  इसके साथ ही स्कूल सिस्टम के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। ताकि किसी व्यक्ति विशेष को यह ना लगे कि उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। 3 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ रेप काफी चिंताजनक है। इस विषय को गंभीरता से लिया जाएगा। 

आरोपी कासिम रेहान उसी स्कूल में IT का शिक्षक है

यह पूरी घटना राजधानी भोपाल के एक प्राइवेट स्कूल की है। जहां स्कूल के टीचर ने ही तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया। मां को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने तुरंत स्कूल में जाकर आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। लेकिन स्कूल प्रबंधन ने उनकी एक न सुनी। बताया जा रहा है कि घटना का आरोपी कासिम रेहान उसी स्कूल में IT का शिक्षक है। जिसके बाद मां अपनी बच्ची को लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। 

कमला नगर थाने का पूरा मामला

इतना ही नहीं महिला कि शिकायत करीबन 2 दिन के बाद दर्ज की गई। फिलहाल पुलिस ने स्कूल में जांच पड़ताल करने के साथ ही आरोपित शिक्षक कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया। कमला नगर थाना पुलिस के मुताबिक सोमवार को इस संबंध में शिकायत मिली थी कि पुलिस टीम ने स्कूल पहुंचकर जानकारी जुटाई। जहां आरोपित कासिम रेहान आईटी का शिक्षक है।


संबंधित समाचार