होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sukhdev Singh Gogamedi Muder : करणी सेना प्रमुख का आज होगा अंतिम संस्कार..., पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए राजपूत भवन लाया गया

Sukhdev Singh Gogamedi Muder : करणी सेना प्रमुख का आज होगा अंतिम संस्कार..., पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए राजपूत भवन लाया गया

जयपुर. गुरुवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को जयपुर के राजपूत भवन ले जाया गया। लोगों के अंतिम दर्शन के लिए गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए श्री भवानी निकेतन स्कूल और कॉलेज में रखा जाएगा। उनका गृहनगर समुदाय आज उनका अंतिम संस्कार समारोह आयोजित करेगा।

गोली मारकर की गई हत्या: 
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. अज्ञात हमलावरों ने उन्हें उनके श्यामनगर, बेंगलुरु स्थित घर के अंदर गोली मार दी। इस हत्याकांड को लेकर काफी राजनीतिक विवाद चल रहा है. भाजपा और कांग्रेस के प्रमुख लोगों ने अपराधियों को इसके लिए कठोर दंड का सामना करने का आह्वान किया है।

संख्या में राजपूतों आयें: शीला शेखावत
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने बुधवार रात उनकी हत्या पर टिप्पणी करते हुए कहा, ''कल राजस्थान भी बंद रखना है. मैं देश भर के सभी राजपूतों से बड़ी संख्या में यहां इकट्ठा होने के लिए कहती हूं, क्योंकि सुखदेव सिंह फिलहाल उनके हैं'' "अपराधी उनका निशाना बन गए हैं, कल हममें से भी कोई उनका निशाना बन सकता है।"


बुधवार को कई संगठनों ने जयपुर बंद की थी मांग :
गोगामेड़ी की हत्या से नाराज राजपूत संगठनों ने आज बुधवार को जयपुर बंद का आह्वान किया है. मंगलवार रात को प्रदेश की राजधानी जयपुर की सड़कों पर कई संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने गोगामेडी की हत्या पर अपनी असहमति व्यक्त की।

जयपुर नाजुक स्थिति में :
बुधवार को इस हत्या से जयपुर के आसपास अशांति फैल गई. गोगामेड़ी की मौत से नाराज राजपूत संगठनों ने जयपुर में बंद का ऐलान किया और विरोध प्रदर्शन किया. हत्या के बाद, कई संगठनों ने राज्य की राजधानी जयपुर की सड़कों पर नारे लगाए।


संबंधित समाचार