होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Stone pelting at Moghat police station : खंडवा में पुलिस थाने पर हुआ पथराव, मुस्लिम समाज के लोगों ने नाबालिक पर बनाया दबाव

Stone pelting at Moghat police station : खंडवा में पुलिस थाने पर हुआ पथराव, मुस्लिम समाज के लोगों ने नाबालिक पर बनाया दबाव

Stone pelting at Moghat police station :   मध्यप्रदेश के खंडवा में बीती रात मोघट थाने पर पथराव हुआ है। मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने एक छात्रा पर जबरन दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जबकि छात्रा ने कल दोपहर को समाज के कुछ लोगों पर मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद लोग उसे फिर से ठाणे लेकर पहुंचे और दुसरे पक्ष के दो लोगों पर मामला दर्ज कराने का जबरन दबाव बनाया जा रहा था।

READ MORE : हनी सिंह के फेमस गानों पर थिरके रायपुरियन्स, अंग्रेजी अश्लील शब्दों का हुआ प्रयोग

पूरा विवाद रविवार को दोपहर को हुआ जब  शहर के आनंदनगर स्थित एक रेस्टारेंट में छात्रा को दो युवकों के साथ बैठी थी तब कुछ लोगों ने उन्हें बैठा देख कर हंगामा करना शुरू कर दिया । हंगामे में युवती के साथ वाले युवकों की भीड़ ने पिटाई कर दी, मार-पिट के शिकार हुए युवकों का आरोप है की उनको 8 -10 लोगों ने मिलकर पिटा है। और उनका अपहरण कर खानशाहवली क्षेत्र में लेकर चले गए पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को छुड़ाकर उनकी जान बचाई। मोघट पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ अपहरण और मारपीट की दो FIR दर्ज की हैं। फिर रात को  मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने नाबालिक छात्रा को लेकर पुलिस थाने पहुँच गए और युवकों पर छेड़खानी का केस दर्ज कराने की बात कह रहे थे। तभी समाज के कुछ राह चलते लोगों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। यह पूरी घटना गांधीनगर गेट पर हुई।

READ MORE : से पूछें कोई भी सवाल और पाएं जवाब, केवल 330 रुपए प्रति महिना में

झूमाझटकी में 3 लोग गंम्भीर रूप से घायल हुए है जिनको प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है । पुलिस ने हालात स्थिरता बनाए रखने के लिए शहर में धारा 144 लगा दी है।

Watch Latest News Video: 

https://youtu.be/HGJSjI10fmo

 

     


संबंधित समाचार