होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

SHAHDOL NEWS: सौतेली मां की हैवानियत का शिकार बना मासूम बच्चा, पहले की मारपीट फिर प्राइवेट पार्ट को गर्म तवे से दागा, हालत गंभीर

SHAHDOL NEWS: सौतेली मां की हैवानियत का शिकार बना मासूम बच्चा, पहले की मारपीट फिर प्राइवेट पार्ट को गर्म तवे से दागा, हालत गंभीर

शहडोल :मध्यप्रदेश के शहडोल से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 3 साल के बच्चे के साथ पहले तो सौतेली मां ने मारपीट की इसके बाद  प्राइवेट पार्ट को गर्म तवे से दागा। बच्चे की असली मां को जब इस करतूत  का पता चला तो उसने तुरंत महिला के घर पहुंची और बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवा कर महिला के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। 

2 माह पहले गोद लिया था बच्चे को गोद 

बताया जा रहा है कि जिले के अमलाई थाना क्षेत्र की चीफ हाउस के पास रहने वाली गीता कोल अपने देवरानी की बहन रेनू कोल जो की रीवा की रहने वाली है। उनके दो बच्चों में से 3 साल के बेटे ऋषभ को मौखिक तौर पर 2 माह पहले गोद ले लिया था। जिसे पहले तो शुरुआती दिनों में बड़े ही प्यार से उसका पालन पोषण करती रही। फिर दो माह के बाद अचानक वह उस मासूम को प्रताड़ित करने लगी। बच्चे के साथ मारपीट करते हुए दो दिन पहले मासूम ऋषभ के प्राइवेट पार्ट व हिप को गर्म लोहे के तवे से जला दिया।  

अमलाई पुलिस ने विभिन धाराओं में केस किया दर्ज 

बच्चे के साथ हो रही प्रताड़ना की जानकारी जब पड़ोसियों ने बच्चे की असली मां रेनू को लगी तो उन्होंने बच्चे को तुरंत आपके साथ ले जाने का फैसला किया और महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही बच्चे की हालत फ़िलहाल गंभीर बनी हुई है। अमलाई पुलिस ने मुंहबोली मां गीता के खिलाफ धारा 115(2),118(1),बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया है। 


संबंधित समाचार