होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन ने जनदर्शन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री से लगाई गुहार, बकाया 4000 करोड़ की राशि देने की मांग की

प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन ने जनदर्शन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री से लगाई गुहार, बकाया 4000 करोड़ की राशि देने की मांग की

मनोज नायक// रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रदेश की जनता के समस्याओं के निराकरण के लिए प्रत्येक गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास में जनदर्शन कार्यक्रम के द्वारा जनता से सीधे संवाद करते हैं और उनके समस्याओं को सुनकर उसका निराकरण करते हैं. 

बकाया 4000 करोड़ की राशि देने की मांग की : 

इसी बीच आज गुरुवार को छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री जनदर्शन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से गुहार लगाई, और सीएम से कस्टम मिलिंग के बकाया 4000 करोड़ रुपए राशि देने की मांग की. एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने कहा कि वे लगातार इस मामले को लेकर खाद्य विभाग के अधिकारियों से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन भी सौंप रहे हैं. लेकिन अब तक कोई हल नहीं निकल पाया.

सीएम ने मामले का निराकरण करने के दिए निर्देश : 

आज मुख्यमंत्री ने खाद्य विभाग के अधिकारियों को इस मामले का निराकरण करने के निर्देश दिए है. योगेश अग्रवाल ने कहा कि यदि 1 नवंबर तक हमारी मांगे नहीं मानी गई तो हम कस्टम मिलिंग के कार्यों में हिस्सा नहीं लेंगे. आज हम निर्धन और असहाय की भांति जन दर्शन कार्यक्रम में गए थे.


संबंधित समाचार