होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बलरामपुर में प्रदेश सरकार को घेरा, '' पूरे प्रदेश में लागातार अराजकता का माहौल '' - दीपक बैज 

बलरामपुर में प्रदेश सरकार को घेरा, '' पूरे प्रदेश में लागातार अराजकता का माहौल '' - दीपक बैज 

रिपोर्टर - संतोष कश्यप, अम्बिकापुर। बलरामपुर जिले के कोतवाली थाने के लॉकअप में स्वास्थ्यकर्मी की मौत के बाद पीसीसी चीफ आज बलरामपुर दौरे पर हैं।  इस दौरे में वे मृतक के परिजनों और ग्रामीणों से मुलाकात करेंगे। 

इस पूरी घटना और बवाल को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि बलरामपुर की घटना ने पूरे प्रदेश में झकझोर दिया है। यह पूरी घटना लोहारीडीह की घटना से मिलती जुलती है। जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व मंत्री सहित विधायक बलरामपुर के लिए रवाना हुए है। जहाँ पीड़ित परिवार से मुलाकात कर सभी बिंदुओं पर पूछताछ करेंगे और इस बात की भी जांच की जाएगी कि फाँसी है या हत्या। इधर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में लागातार अराजकता का माहौल निर्मित हो चुका है। प्रदेश में शासन-प्रशासन नाम की कोई चीज नही है। जहा प्रदेश मानव द्वंद की स्थिति निर्मित हो गई है।

दीपक बैज, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, छत्तीसगढ़

 

पीसीसी चीफ दीपक बैज संतोषी नगर गांव पहुंच चुके हैं। उनके साथ पूर्व मंत्री अमरजीत भगत, पूर्व विधायक बृहस्पति सिंह भी मौजूद हैं। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने गाँव पहुंच कर मृतक गुरुचरण मंडल के परिजनो से मुलाकात कर हाल जाना और उनसे इस घटना के सम्बन्ध में जानकारी ली।  

 

पीसीसी चीफ दीपक बैज के सामने मृतक के परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। बैज बोले यह सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के खून की प्यासी है। प्रदेश में अराजकता का है माहौल, कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार न्याय को मिलना चाहिए। 

छत्तीसगढ़ के हालात के बीच राष्ट्रपति के दौरे पर बोलते हुए पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ को इस सरकार ने दूसरा मणिपुर बना दिया है। इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। 


संबंधित समाचार