होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

DHAR NEWS: देवी दर्शन कर घर लौट रहे दो लोगों की सड़क हादसे में मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, मौक पर पहुंची पुलिस

DHAR NEWS: देवी दर्शन कर घर लौट रहे दो लोगों की सड़क हादसे में मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, मौक पर पहुंची पुलिस

धार : मध्य प्रदेश के धार में बीती शाम तेज रफ़्तार का केहर देखने को मिला। यहां देवी दर्शन कर घर लौट रहे दो लोगों को मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसकी वजह से दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। वही हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। 

घटना कुक्षी थाना अंतर्गत ग्राम आली की

यह पूरा घटना कुक्षी थाना अंतर्गत ग्राम आली की है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि खरगोन क्षेत्र के रहने वाले दो लोग बाइक से पावागढ़ दर्शन करने के लिए गए थे। इस दौरान पावागढ़ से वापस आने के दौरान धार जिले के कुक्षी थाना अंतर्गत ग्राम अली में मिनी ट्रक की टक्कर बाइक से हो गई। जिसकी वजह से दोनों युवको की मौके पर मौत हो गई। हालांकि घटना के कुछ देर के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया। 

पुलिस ने की मृतकों की पहचान 

पुलिस ने  मृतकों की पहचान रमेश पिता शिवराम निवासी कसरावद  30 वर्ष  और धर्मेंद्र पिता गोकुल निवासी कसरावद 35 वर्ष  के रूप की है। जिनके शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया। इधर, घटना के बाद से दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है। 
 


संबंधित समाचार