होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

विदिशा में MP और CG के मेडिकल कॉलेज के टीचर्स की विशेष मीटिंग का आयोजन

विदिशा में MP और CG के मेडिकल कॉलेज के टीचर्स की विशेष मीटिंग का आयोजन

नेशनल मेडिकल कमीशन और नेशनल मेडिको ऑर्गेनाइज़ेशन द्वारा रविवार को अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज, विदिशा में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मेडिकल कॉलेज के टीचर्स की मीटिंग का आयोजन किया गया।

इसमें मालवांचल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ संजीव नारंग, इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जी एस पटेल, वाइस डीन डॉ. प्रेम न्याति, हॉस्पिटल अधीक्षक डॉ. स्वाति प्रशांत, डॉ. राहुल तनवानी, डॉ. अमित कटलाना, डॉ. सुधीर मौर्या, डॉ. रोमी श्रीवास्तव और डॉ. रामनाथ सम्मिलित हुए।


इस कार्यक्रम में सर्जरी विभाग के प्रोफेसर डॉ. राहुल तनवानी ने इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में मेडिकल एजुकेशन के क्षेत्र में किए गए नए कार्य और कॉलेज की स्किल्स लैब के बारे में प्रस्तुतिकरण दिया, जिसकी सभी सदस्यों ने सराहना की। इस अवसर पर इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया, वाइस चेयरमैन मयंकराज सिंह भदौरिया और चांसलर गौरी सिंह भदौरिया ने हर्ष व्यक्त किया।

भोपाल में किया स्वागत
एम्स भोपाल (AIIMS Director) के डायरेक्ट डॉ अजय सिंह  ने जानकारी देते हुए बताया कि एनएमसी प्रमुख डॉ. गंगाधर का भोपाल में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। वह विदिशा में एमपी और सीजी मेडिकल टीचर्स मीट में भाग लेने के लिए यहां आए। 


संबंधित समाचार