होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sooraj Pancholi Acquitted:  जिया खान केस में सूरज पंचोली के बरी होने के बाद ज़रीना वहाब का प्रतिक्रिया आया सामने

Sooraj Pancholi Acquitted:  जिया खान केस में सूरज पंचोली के बरी होने के बाद ज़रीना वहाब का प्रतिक्रिया आया सामने

Sooraj Pancholi Acquitted:  ज़रीना वहाब, जिया खान केस में उनके बेटे सूरज पंचोली के बरी हो जाने के बाद की रिएक्शन को लेकर खुशी जताई हैं। सूरज पंचोली के मामले में इस हफ्ते उन्हें बरी कर दिया गया था। जिया खान ने 2013 में आत्महत्या कर ली थी और सूरज पंचोली पर जिया के आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था, इस मामले में जोधपुर की एक अदालत ने उन्हें बरी कर दिया है।

10 साल बाद नार्मल महसूस कर  रहे : ज़रीना वहाब
Sooraj Pancholi Acquitted:  ज़रीना वहाब ने इस बात का बखूबी समर्थन किया कि सूरज पंचोली निर्दोष हैं और उन्हें न्याय मिला है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बेटे पर गलत आरोप लगाए गए थे और उन्हें ये उत्तराधिकार मिलना चाहिए था। उन्होंने सूरज पंचोली के बरी हो जाने के बाद अपनी खुशी व्यक्त की और उन्हें सभी अधिकार मिलने चाहिए थे।

फैसले के बाद सूरज ने कहा गरिमा वापस पाली
Sooraj Pancholi Acquitted:  जिया खान के केस में फैसले के बाद सूरज पंचोली ने एक बयान में कहा की अदालत उन्हें दोषी नहीं मानने के बाद उन्होंने अपनी गरिमा और विश्वाश वापश जीत लिए है. 10 साल लंबे दर्दनाक और कई रातो की नींद ख़राब कर दी, लेकिन मैंने न केवल अपने खिलाफ यह मुकदमा जीता है बल्कि आत्मविश्वास भी वापस जीत लिया है, और मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि इतनी कम उम्र में मैं जिस चीज से गुजरा हूं, वह किसी के साथ न हो.”

 

read more :  राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, इस मामले में कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

 
 


संबंधित समाचार