होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment News : सोनी सब के कलाकारों ने मनाया ग्लोबल पेरेंट्स डे 

Entertainment News : सोनी सब के कलाकारों ने मनाया ग्लोबल पेरेंट्स डे 

Global Parents Day : 1 जून को दुनिया भर में ग्लोबल पेरेंट्स डे मनाया जाता है। इस अवसर पर, सोनी सब के विभिन्न शो के पेरेंट्स ने अपने माता-पिता के प्रति आभार व्यक्त किया, और ऑनस्क्रीन व ऑफ़स्क्रीन माता-पिता होने की चुनौतियों पर चर्चा की।

लोकप्रिय शो ‘आंगन अपनों का’ में जयदेव शर्मा की भूमिका निभाने वाले महेश ठाकुर ने कहा, “माता-पिता के लिए, उनका बच्चा हमेशा सबसे सुंदर होता है, और यह उनके बिना शर्त प्यार और देखभाल का प्रतीक है। इस ग्लोबल पेरेंट्स डे पर, हम हमारे जीवन पर माता-पिता के गहरे प्रभाव को सेलिब्रेट करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। मेरे मार्गदर्शक बनने और निरंतर समर्थन देने के लिए मेरे अपने माता-पिता को धन्यवाद। चूंकि मैं ऑनस्क्रीन और ऑफ़स्क्रीन दोनों जगह पेरेंट हूं, इसलिए मैं पेरेंट के रूप में अपने कर्तव्यों को बहुत गंभीरता से लेता हूं। आंगन अपनों का में भी, मेरा किरदार जयदेव एक पिता के रूप में अपनी ज़िम्मेदारी निभा रहा है और यह सुनिश्चित कर रहा है कि वह अपनी तीन बेटियों को उचित बुद्धि दे।” 

वहीं सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल में पुष्पा की भूमिका निभाने वाली करुणा पांडे ने कहा, “ग्लोबल पेरेंट्स डे पर, मैं अपने माता-पिता के मेरे जीवन पर पड़े गहरे प्रभाव को विचार करती हूं, जिसने मुझे वैसा आकार दिया, जैसी मैं आज हूं। उनका प्यार और समर्थन इस बात में दिखाई देता है, जैसे मैं अपने कुत्तों की देखभाल करती हूं, जो मेरे लिए बच्चों की तरह हैं। जिस तरह से पुष्पा हर चुनौती के दौरान अपने बच्चों, अश्विन, राशि और चिराग के समर्थन में खड़ी रहती है, उसी तरह पुष्पा भी मेरे प्यारे परिवार को वैसा ही अटूट प्यार और समर्पण देने के लिए प्रतिबद्ध है। चाहे इंसान के बच्चे हों या जानवर के, पेरेंटहुड बिना शर्त प्यार की ताकत का प्रमाण है।”


संबंधित समाचार