होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

'ट्रेन है या जू...': गरीब रथ एक्सप्रेस के AC कोच में निकला सांप, यात्रियों की निकल गईं चीखें

'ट्रेन है या जू...': गरीब रथ एक्सप्रेस के AC कोच में निकला सांप, यात्रियों की निकल गईं चीखें

Snake In A Train : मानसून के दौरान सांपों का दिखना आम है, लेकिन कभी-कभी वे ऐसी जगहों पर नजर आ जाते हैं, जिनकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। सोचिए, जब आप ट्रेन में आराम से सफर कर रहे हों और अचानक कोई सांप प्रकट हो जाए—तो आपकी हालत क्या होगी! हाल ही में मध्य प्रदेश के जबलपुर से मुंबई (jabalpur to mumbai) जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस (Garib Rath Express) में ऐसा ही एक दृश्य देखने को मिला। ट्रेन में अचानक सांप की एंट्री हो गई, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया और डर से उनकी चीखें फूट पड़ीं।

ट्रेन कोच में घुसा 5 फीट लंबा सांप:

Snake In A Train : वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन (Garib Rath Express) में बर्थ के ऊपर एक बड़ा कोबरा सांप फन फैलाए हुए है, जिससे पूरे कंपार्टमेंट में अफरा-तफरी मच गई। लोग अपनी सीटें छोड़कर इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान वहां मौजूद एक यात्री ने इस अजीब घटना का वीडियो अपने मोबाइल पर कैद कर लिया और सोशल मीडिया (social media) पर साझा कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना जबलपुर-मुंबई गरीब रथ एक्सप्रेस (12187) में हुई है।

ये भी पढ़ें:  भारत के इस राज्य में सबसे ज्यादा होते है पेपर लीक?

जबलपुर से मुंबई जा रही थी ट्रेन: 

Snake In A Train : वीडियो में यात्रियों की चीखें और चिल्लाहट उनके डर को साफ दर्शाती हैं। जानकारी के अनुसार, जब यात्रियों की नजर सांप पर पड़ी, तब ट्रेन कसारा रेलवे स्टेशन पर थी। बताया गया है कि 5 फीट लंबा सांप कोच नंबर G17 में सीट के नीचे छिपा हुआ था, जो अचानक साइड बर्थ से बाहर निकल आया। यह सौभाग्य की बात रही कि इस घटना में कोई यात्री घायल नहीं हुआ। सांप की सूचना तुरंत ट्रेन के स्टाफ को दी गई, जिन्होंने तत्परता से कार्रवाई की। भारतीय रेलवे (indian railway) ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए उस कोच को ट्रेन से अलग कर दिया।

वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन:

Snake In A Train : सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार टिप्पणियां करते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा, "सांप भी नागपुर जाना चाहता होगा।" दूसरे ने पूछा, "इसकी टिकट कहां है?" जबकि तीसरे ने मजाक में कहा, "ये किसकी साजिश है अब?"

ये भी पढ़ें: कितनी ऊंचाई तक उड़ सकता है हवाई जहाज ?

 


संबंधित समाचार