होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

POLITICAL NEWS : शिवसेना नेता ने लिया मंत्री गड़करी का पक्ष, कांग्रेसी नेताओं को कानूनी नोटिस

POLITICAL NEWS : शिवसेना नेता ने लिया मंत्री गड़करी का पक्ष, कांग्रेसी नेताओं को कानूनी नोटिस

मुंबई। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Minister Gadkari) द्वारा कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Kharge) और महासचिव जयराम रमेश (Jay Ram Ramesh) को भेजे गए कानूनी नोटिस (Notice) पर अब उद्दधव ठाकरे गुट की शिवसेना के नेता (Shivseen Leader) ने भी गड़करी का समर्थन किया है।

शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने कहा कि किसानों को MSP, मुआवजा नहीं मिला है और वह आत्महत्या कर रहे हैं। अगर नितिन गडकरी ने ऐसा कहा है तो क्या गलत है। संजय राउत ने कंद्रीय नितिन गडकरी का पक्ष लेते हुए कहा कि गड़करी झूठ नहीं बोलते, उन्हें जो लगता है वही बोलते हैं।

स्थिति पर आत्मचिंतन

संजय राउत ने इस मुद्दे पर बयान देते हुए कहा है कि  किसानों को खुलेआम देशद्रोही कहा गया है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि नितिन गडकरी किसानों की वास्तविक स्थिति पर आत्मचिंतन करेंगे। बता दें कि इस मामले में गड़करी की ओर से इन कांग्रेसी नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा गया है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की ओर से कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खरगे और जयराम रमेश को कानूनी नोटिस भेजकर उनके बयान से छेड़छाड़ कर लोगों को गुमराह करने के लिए माफी मांगने को कहा है। केंद्रीय मंत्री के अधिवक्ता बालेंदु शेखर इस मामले की पैरवी कर रहे हैं। इस मुद्दे पर अधिवक्ता ने कहा कि उनके मुवक्किल माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल से सामग्री और पोस्ट के बारे में जानकर सुनकर और देखकर हैरान रह गए। 


बता दें कि इस मामले में यह कहा जा रहा है कि कांग्रेस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से गडकरी के इंटरव्यू का कुछ अंश लिखा। जिसमें यह कहा गया कि  गांव, गरीब, मजदूर और किसान दुखी हैं। गावों में अच्छे रोड नहीं, पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं, अच्छे अस्पताल नहीं, अच्छे स्कूल नहीं हैं। इस मुद्दे ने तूल पकड़ा और  मोदी सरकार के मंत्री नितिन गडकरी ने इस पर एक्शन लेने का निर्णय लिया। अब शिवसेना नेता भी केंद्रीय मंत्री गड़करी के शुर में शुर मिलाते नजर आ रहे हैं।
 


संबंधित समाचार