होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sheopur MLA Viral Video Case : भगवान शिव को अपशब्द कहने वाले कांग्रेस विधायक पर केस

Sheopur MLA Viral Video Case : भगवान शिव को अपशब्द कहने वाले कांग्रेस विधायक पर केस

भोपाल। श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे भगवान शिव का नाम लेते हुए अपशब्द कहते सुनाई दे रहे हैं। यह करीब एक साल पुराना बताया जा रहा है। भगवान भोलेनाथ को अपशब्द कहने से नाराज विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने श्योपुर में बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वीएचपी ने अपनी शिकायत में कहा कि श्योपुर विधायक बाबूलाल जंडेल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे हिंदुओं के आराध्य देव महादेव के बारे में गलत शब्द उच्चारण कर रहे हैं। 

वीडियो देखने से धार्मिक भावना आहत हो रही हैं। पुलिस ने बाबू जंडेल के खिलाफ धारा धारा 299 धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में भाजपा नेता नरेंद्र सलूजा ने लिखा िक नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, एक दिन पहले आप भी नशे की हालत में भाषण दे रहे थे। विधायक बाबू जंडेल ने कहा- वीडियो काट-छांट करके रामनिवास रावत के लोगों ने मुझे बदनाम करने के लिए वायरल किया है। वह वीडियो रक्षाबंधन के टाइम का है। मेरी कलाई पर राखी बंधी हुई है।

इंदौर में भाजपा ने पुतला फूंका, कहा- मुंह काला करेंगे

इंदौर में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने जंडेल का पुतला जलाकर विरोध जताया। इंदौर 3 सीट से भाजपा विधायक गोलू शुक्ला ने कहा- यह कांग्रेसी मानसिकता के लोग हैं। जंडेल ने भगवान शंकर के प्रति जो बात बोली है। इस तरह का कृत्य आगे से किया जाएगा तो उसका जवाब दिया जाएगा। वह इंदौर आएगा तो हम उसका मुंह काला करेंगे।


संबंधित समाचार