होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सर्व आदिवासी समाज ने अपनी 10 सूत्रीय मांगो को लेकर किया जमकर प्रदर्शन

सर्व आदिवासी समाज ने अपनी 10 सूत्रीय मांगो को लेकर किया जमकर प्रदर्शन

संजय यादव // कवर्धा- कवर्धा मे आज सर्व आदिवासी समाज ने अपनी 10 सूत्रीय मांगो को लेकर सड़क पर उतरकर जमकर प्रदर्शन किये,हिन्दू जागरण मंच के सदस्य राजकुमार यादव व कैलाश शर्मा श द्वारा आदिवासी समाज को अपमानित करने व अलगाववादी, मिशनरी, इस्लामिक व दुष्ट कहे जाने के कारण समाज को अपमानित करने का गंभीर आरोप लगाये है।

जिसके चलते समाज अपमानित महशूस कर रहा है,वही प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा के द्वारा सार्वजनिक मंच से आदिवासी समाज को हुलुलु कहे जाने से समाज नाराज है और डिप्टी सीएम विजय शर्मा सार्वजनिक रूप से समाज से मांफी मांगने की बात कही है।सर्व आदिवासी समाज के द्वारा प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा का सिंग्नल चौक के पास पुतला दहन किया गया।

आदिवासी समाज ने राजकुमार यादव व कैलाश शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग किये है,मांगे पुरी नही होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है। बड़ी संख्या मे आज सर्व आदिवासी समाज के लोगों ने आदिवासी मंगल भवन के पास आमसभा आयोजित किया थे और रैली के रूप मे सिंग्नल चौक के पास जमकर प्रदर्शन किये। 

गोड़वाना समाज के राष्ट्रीय संयोजक डां.जे लिंगो ने राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री व राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौपा है और मांग किये है हिन्दू जागरण मंच के सदस्य राजकुमार यादव व कैलाश शर्मा की गिरफ्तारी नही होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।


संबंधित समाचार