होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Agar Malwa news : CMO के सामने सफाईकर्मी ने खाया जहर, लगाए कई गंभीर आरोप, जिला अस्पताल में इलाज जारी

Agar Malwa news : CMO के सामने सफाईकर्मी ने खाया जहर, लगाए कई गंभीर आरोप, जिला अस्पताल में इलाज जारी

आगर मालवा : मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में उस वक्त हड़कप मच गया जब एक सफाईकर्मी ने सीएमओ के सामने जहर पी लिया। मौके पर मौजूद नगर परिषद के कर्मचारियों ने युवक को रोकने का भी प्रयास किया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। सफाईकर्मी को फ़िलहाल गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां पर उसका इलाज जारी है। इतना ही नहीं इस पूरी घटना का cctv फुटेज भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

3 माह से तनख्वाह समय पर नहीं मिलने से था परेशान 

जानकारी के अनुसार जिले की नलखेड़ा नगर परिषद के सफाईकर्मी ने बीते 3 माह से तनख्वाह समय पर नहीं मिलने और जिम्मेदारों द्वारा उसकी सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया। सफाईकर्मी का आरोप था कि वेतन समय पर नहीं मिलने से उसे परिवार के भरण पोषण में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा। ऐसे में निराश सफाईकर्मी आज अपनी शिकायत लेकर नलखेड़ा सीएमओ के केबिन में गया और समस्या का निराकरण नहीं होने पर उसने अज्ञात जहरीला पदार्थ गटक लिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही

इस दौरान मौके पर लगे cctv कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं नगर परिषद की ओर से घटना के सम्बंध में एक आवेदन नलखेड़ा थाने में दिया गया है। 


संबंधित समाचार